Breaking

बेटी का निकाह पढ़ाने जा रहा था पिता, बदमाशों ने गोली मारकर लूट लिए सारे रुपये

बेटी का निकाह पढ़ाने जा रहा था पिता, बदमाशों ने गोली मारकर लूट लिए सारे रुपये

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के सुपौल में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स के पैर में चार गोली मार दी. फिर पीड़ित के पास से एक लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए. घायल शख्स के जांघ में चार गोली लगी है. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सुपौल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित मधुबनी जिले के घोघरड़िया थाना क्षेत्र का रहने वाला 50 वर्षीय मो जन्नत है. पीड़ित के रिश्तेदार मो अखलाख अहमद ने बताया कि हमलोग बेटी का निकाह पढ़ाने बाइक से सुपौल के चैनसिंहपट्टी गांव जा रहे थे. इस दौरान सुपौल भपटियाही एनएच-327A मुख्य मार्ग के रेलवे क्रॉसिंग के पास जब उनकी बाइक धीमी हुई, तो दो बाइक पर सवार चार अज्ञात लोगों ने उनकी बाइक को घेर लिया.

 

4 गोली लड़की के पिता के पैर में लगी इसके बाद उन लोगों ने हमारी बाइक की चाबी छीन ली. फिर सगुन के एक लाख रुपये छीनने लगे. विरोध करने पर उन लोगों ने गोली चला दी. जिसमें से 4 गोली लड़की के पिता मो जन्नत के दोनों पैर में लग गई. इसके बाद अपराधी रुपये लूटकर वहां से भागने में सफल रहे. स्थानीय राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

 

मामले में पुलिस ने कही ये बात फिलहाल, पुलिस ने इस घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है. भपटियाही थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है. जल्द ही घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़े

फरहतुल्लाह घोरी ने ट्रेनों को बम से उड़ाने की क्यों धमकी दी है?

सीवान पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात अमर यादव, लूट की योजना बनाते हुआ गिरफ्तार

बीडीओ ने कृषि विभाग के पदाधिकारियों और कर्मियों के साथ की समीक्षा बैठक

बीएओ ने एटीएम के किचेन गार्डेन का किया निरीक्षण

असम में लगातार बढ़ रहे मुसलमान, भविष्य में बड़ी आपदा का डर- हिमंत बिस्वा

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!