Breaking

औरंगाबाद में नक्सली एरिया कमांडर गिरफ्तार, 22 मामलों में पुलिस को थी तलाश

औरंगाबाद में नक्सली एरिया कमांडर गिरफ्तार, 22 मामलों में पुलिस को थी तलाश

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना क्षेत्र की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस और एसटीएफ की टीम ने वर्षों से फरार चल रहे भाकपा माओवादी के एरिया कमांडर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए एरिया कमांडर की पहचान थाना क्षेत्र के बुधई खुर्द गांव निवासी राजकिशोर यादव उर्फ करीमन जी उर्फ हलचल जी के रूप में की गई है.

 

औरंगाबाद के अलावा गया और अरवल थाना क्षेत्र में कई मामले दर्ज हैं.”भाकपा माओवादी संगठन के एक एरिया कमांडर को गिरफ्तार किया गया है, वह कई कांडों में वांछित था. पुलिस लंबे समय से इसकी तलाश कर रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गयी.”- कुमार ऋषि राज, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, दाउदनगरगुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाईः मामले की जानकारी देते हुए दाउदनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार ऋषि राज ने बताया कि उपहारा थानाध्यक्ष मनेश कुमार को सूचना मिली थी कि लंबे समय से फरार नक्सली राजकिशोर यादव अपने गांव में आया हुआ है.

 

मामले में पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देशानुसार एसटीएफ के साथ उपहारा थाना की पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई. बुधई खुर्द गांव से एक किलोमीटर दूर झोपड़ी से गिरफ्तार किया गया.कई आपराधिक मामले में तलाशः पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली के खिलाफ औरंगाबाद, गया एवं अरवल जिले के उपहारा, गोह, रफीगंज, देवकुंड, बंदेया, मुफ्फसिल, कोच, मऊ एवं करपी थाना क्षेत्रों में कुल 22 मामले दर्ज हैं.

 

इस संदर्भ में आवश्यक पूछ-ताछ की गई, इसके बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया. इस कार्रवाई में थानाध्यक्ष मनेश कुमार, एसआई मुरलीधर महतो, एसटीएफ, चंदन कुमार सागर सहित अन्य सशस्त्र बल मौजूद थे.

यह भी पढ़ें

पटना सिटी की पुलिस वीडियो बनाने में है व्यस्त, मरीन ड्राइव पर भोजपुरी गानों पर रील्स वायरल

गौतम अदाणी फिर बने देश के सबसे अमीर व्‍यक्ति!

बंगाल से आ रही खाली ट्रक में ‘माल ही माल’, केबिन के अंदर का नजारा देख बिहार पुलिस हैरान

सोशल पर हथियार लहराने वाला युवक गिरफ्तार

बीडीसी की बैठक में छाया रहा आंगनबाड़ी एवं बिजली का मुद्दा 

गोपालगंज में दो दिन के अंतर में एक ही  विद्यालय  के दो शिक्षकों की असामयिक मौत

राष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त को क्यों मनाया जाता है?

भाजपा मैरवा एवं नौतन मंडल की सदस्यता अभियान कार्यशाला आयोजित

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!