बंगाल से आ रही खाली ट्रक में ‘माल ही माल’, केबिन के अंदर का नजारा देख बिहार पुलिस हैरान

बंगाल से आ रही खाली ट्रक में ‘माल ही माल’, केबिन के अंदर का नजारा देख बिहार पुलिस हैरान

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, पूर्णिया, (बिहार):

बिहार की पूर्णिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दालकोला से आ रही 1035 लीटर अवैध विदेशी शराब की खेप जब्त की है। मरंगा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक (WB37C-1558) दालकोला से सहरसा शराब लेकर जा रहा है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए मरंगा थाने के सामने वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान नेवालाल चौक की तरफ से आ रहे ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया।

 

इस दौरान ड्राइवर ने ट्रक रोककर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा। शराब छुपाने का तरीका अनोखा ट्रक की तलाशी लेने पर पुलिस दंग रह गई। शराब को छुपाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया गया था। ड्राइवर केबिन के पीछे ट्रक के डाले में एक गुप्त तहखाना बनाया गया था, जिसमें शराब छिपाकर रखी गई थी। ऊपर से देखने पर ट्रक बिल्कुल खाली लग रहा था। तलाशी में 115 कार्टन में 2760 बोतलें (375 एमएल) यानी कुल 1035 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई।

 

सदर डीएसपी ने बताया कि मरंगा थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक जिसका नंबर-WB37C-1558 है जो दालकोला से सहरसा के लिए निकली है, जो मरंगा होते हुए जाएगी। इसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सूचना सत्यापन और आवश्यक कार्रवाई हेतु तत्काल छापामारी दल का गठन किया और मरंगा थाना के सामने वाहन चेकिंग शुरू किया गया।

 

ट्रक में तहखाना देख उड़े पुलिस के होश पुलिसिया पूछताछ में उसने अपना नाम पवन कुमार ठाकुर, पिता-शिवनंदन ठाकुर, घर- देंदुआ मोड़,थाना-सालनपुर, जिला-पश्चिम वर्द्धमान (पश्चिम बंगाल) बताया। जब पुलिस ने भागने का कारण पूछा, तो उसने बताया कि गाड़ी में शराब है। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो होश उड़ गये, शराब छुपाने का नया तरीका देख हैरान रह गए। तलाशी के दौरान पुलिस ने पाया कि ड्राइवर केबिन से सटे ट्रक के डाला में पार्टीशन करके एक तहखाना बनाया गया है। तहखाना में शराब को रखकर पहुंचाया जा रहा था। पुलिस अब इस मामले में बैकवॉर्ड एवं फॉरवर्ड लिंकेज का पता कर रही है।

यह भी पढ़ें

सोशल पर हथियार लहराने वाला युवक गिरफ्तार

बीडीसी की बैठक में छाया रहा आंगनबाड़ी एवं बिजली का मुद्दा 

गोपालगंज में दो दिन के अंतर में एक ही  विद्यालय  के दो शिक्षकों की असामयिक मौत

राष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त को क्यों मनाया जाता है?

भाजपा मैरवा एवं नौतन मंडल की सदस्यता अभियान कार्यशाला आयोजित

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!