Breaking

सिसवन की खबरें : अवैध तरिके से बिजली जलाने वालों के खिलाफ छापेमारी

सिसवन की खबरें : अवैध तरिके से बिजली जलाने वालों के खिलाफ छापेमारी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के हसनपुरा प्रखण्ड के एमएच नगर थाना क्षेत्र में कनीय अभियंता द्वारा एक टीम गठित कर अवैध तरिके से बिजली जलाने वालों के खिलाफ छापेमारी की गई। छपेमरी के दौरान मेरही गांव में दो लोगों को टोका फंसाकर बिजली जलाते हुए पकड़ा गया। पकड़े गए उपभोक्ताओं में मुन्ना साह है वही दूसरा जगलाल साह शामिल है। जो अपने मकान में बिना कनेक्शन के बिजली के खंभे से टोका फंसाकर बिजली जला रहे थे। इस मामले में कनीय अभियंता सतीश कुमार ने दोनों के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 

हथियार के बल पर मारपीट कर किया घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
हसनपुरा प्रखंड के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में लाठी-डंडा व देसी कट्टा के बल पर मारपीट का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित आशुतोष कुमार यादव ने स्थानीय थाने में आधा दर्जन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराया है।

 

राजस्व कैंप का आयोजन

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन प्रखण्ड के चैनपुर इस्थिति सामुदायिक भवन में राजस्व कार्यों के त्वरित निष्पादन हेतु शुक्रवार को राजस्व कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में राजस्व से संबंधित कार्यों का स्थल पर ही निष्पादन किया गया। शिविर में आधार सेंडिंग राजस्व लगान वसूली एलपीसी निर्माण,ऑनलाइन दाखिल खारिज परिमार्जन,भूमि की मापी, लाभुकों के लिए भूमि सर्वेक्षण भू-अतिक्रमण से संबंधित मामले,भू-विवाद से संबंधित मामले के निष्पादन हेतु आवेदन लिए गए। यह कैंप शुक्रवार को संबंधित पंचायत के राजस्व हल्का कार्यालय एवं पंचायत भवन में आयोजित किया गया है। अंचलाधिकारी पंकज कुमार सभी प्रखंडवासियों का आह्वान किया कि निर्धारित तिथि के दिन भूमि विवाद से संबंधित विभिन्न समस्याओं एवं कार्यों के लिए कैम्प में आवश्यक रूप से उपस्थित हों व कैंप का लाभ उठाएं।

 

पंचायत समिति की बैठक में विभिन्न विकास योजनाओं पर चर्चा

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन प्रखंड के अंबेडकर सभागर में शुक्रवार को आयोजित पंचायत समिति की बैठक में विभिन्न विकास योजनाओं पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रमुख धर्मेद्र साह ने की जबकि संचालन बीडीओ राजेश कुमार ने किया। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही प्रमुख ने उपस्थित सभी पदाधिकारी, कर्मी और जनप्रतिनिधियों को बैठक में भाग लेने के लिए धन्यवाद दिया।सदस्यों ने बिजली, सिचाई, स्वास्थ्य, शिक्षा, मनरेगा योजना, जीविका, बैंक, जन्म-मृत्यु, नल-जल, सड़क, पुल-पुलिया समेत अन्य मुद्दों को उठाया। सदस्यों के स्तर पर उठाए गए मुद्दों को पदाधिकारियों ने जवाब दिया एवं प्रस्ताव में लिया गया। प्रमुख धर्मेद्र साह ने बैठक को सफल बताते हुए सभी सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें

कायाकल्प कार्यक्रम – स्वास्थ्य संस्थानों की बेहतरी को लेकर प्रशिक्षण शिविर का आयोजन 

मोतिहारी पुलिस ने 1.44 लाख रुपए के जाली नोट किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

पटना सिटी की पुलिस वीडियो बनाने में है व्यस्त, मरीन ड्राइव पर भोजपुरी गानों पर रील्स वायरल

गौतम अदाणी फिर बने देश के सबसे अमीर व्‍यक्ति!

बंगाल से आ रही खाली ट्रक में ‘माल ही माल’, केबिन के अंदर का नजारा देख बिहार पुलिस हैरान

सोशल पर हथियार लहराने वाला युवक गिरफ्तार

बीडीसी की बैठक में छाया रहा आंगनबाड़ी एवं बिजली का मुद्दा 

गोपालगंज में दो दिन के अंतर में एक ही  विद्यालय  के दो शिक्षकों की असामयिक मौत

राष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त को क्यों मनाया जाता है?

भाजपा मैरवा एवं नौतन मंडल की सदस्यता अभियान कार्यशाला आयोजित

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!