Breaking

सुपौल में दर्दनाक सड़क हादसा; रेलिंग से टकराई बाइक, एक ही गांव के 2 लड़कों की मौत, दोनों ही नाबालिग

सुपौल में दर्दनाक सड़क हादसा; रेलिंग से टकराई बाइक, एक ही गांव के 2 लड़कों की मौत, दोनों ही नाबालिग

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

 

सुपौल जिले के जदिया इलाके में एक बाइक पर सवार दो किशोर की पुल रेलिंग में टकरा कर मौत हो गई। घटना एसएच 91 मुख्य मार्ग में कोरिया पट्टी पुल पर रविवार की सुबह घटी की है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक किशोर को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।वहीं दूसरे किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय विजय अपने ममेरे भाई की बाइक पर पड़ोस के ही 16 वर्षीय विकेश को बैठाकर कोरियापट्टी चौक की तरफ जा रहा था।

 

तेज रफ्तार और पुल के पास मोड़ पर वो संतुलन खो बैठा और सीधा पुल की रेलिंग से टकरा गया. जिससे बाइक चला रहे विजय की मौके पर ही मौत हो गई,दोनों किशोरों का शव घर पहुंचते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक विजय दो भाई और एक बहन में मंझला पुत्र था। मौत के बाद मृतक विजय की मां श्यामा देवी का रो रोकर बुरा हाल है। और पिता मंगल ऋषिदेव की आंखों से आंसू रोकने का नाम नहीं ले रहे। पिता के कंधे पर पुत्र का जनाजा अंदर ही अंदर कौंध रहा था।वहीं बड़ा भाई अजय और छोटी बहन बिजनी की सिसकारियां भी वहां मौजूद लोगों की आंखें नम कर रही थी।

 

वहीं मृतक विकेश ऋषिदेव की मां रिंकू देवी के चीत्कार से पूरा मोहल्ला गमगीन था।दो भाई और दो बहनों में मृतक विकेश परिवार का सबसे बड़ा पुत्र था। विकेश के पिता विनोद ऋषिदेव महीनों पहले रोजी रोटी के लिए दूसरे प्रदेश गए हुए हैं।महज घर से दो सौ मीटर की दूरी पर हुए इस हादसे से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। दोनों परिवारों के लिए रविवार का दिन मनहूस दिन साबित हुआ।

 

जानकारी के मुताबिक विजय बाइक चलाने के शौक से रिश्तेदार की बाइक चोरी छिपे स्टार्ट की थी। और पीछे हम उम्र पड़ोसी विकेश ऋषिदेव को बैठाकर निकला था।लेकिन चंद मिनटों में ही मौत के शिकार हो गए। एक साथ गांव से दो किशोर की की अर्थी उठने और दोनों परिवारों में मचे कोहराम से आस-पास में मातम पसरा हुआ है।

 

यह भी पढ़े

 

बेगूसराय में आपराधिक योजना बना रहे 3 आरोपी पकड़ाए:एक मैट्रिक, दूसरा इंटरमीडिएट और तीसरा ग्रेजुएशन का छात्र; राहगीरों से करते थे  लूटपाट

35 पेटी कोडिनयुक्त नशीली सिरप बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

हमें चाहिए आजादी नगर निगम से आजादी

लायंस क्लब, सीवान के विकास सोमानी, वैदेही की सुप्रिया कुमारी, एकमा के डॉक्टर मेराज, लियो क्लब, सीवान के चंदन

कुमार बने प्रेसिडेंट

बिहार: सुनसान सड़क और घुप अंधेरा, ‘बाबू साहेब’ के साथ थे लोग; पुलिस पहुंची तो हुआ बड़ा खुलासा

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!