Breaking

सीवान में छात्र ने एक अंडा अधिक खा लिया तो हेडमास्‍टर ने पीट पीटकर कर दिया बेहोश

सीवान में छात्र ने एक अंडा अधिक खा लिया तो हेडमास्‍टर ने पीट पीटकर कर दिया बेहोश

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

 

श्रीनारद मीडिया,प्रसेनजीत चौरसिया,सीवान (बिहार)

सीवान जिला के एक सरकार स्‍कूल में मध्‍याहन भोजन में मिलने वाले अंडा को एक छात्र ने एक अंडा अधिक खा लिया, जिसे विद्यालय के प्रधानाध्‍यापक को रास नहीं आया और छात्र को अपने कक्ष में बुलाकर पीट पीटकर उसे बेहोश कर दिया। स्‍कूल के बच्‍चों ने उस युवक को डॉक्‍टर के पास ईलाज के लिए ले गये।

मामला  रघुनाथपुर प्रखंड के राजपुर मध्‍य विद्यालय का है। जहां  सोमवार की सुबह  विद्यालय की घंटी प्रारंभ होते ही अफरा तफरी का माहौल हो गया ।  बताते चले कि विद्यालय के  विवादित प्रधानाध्‍यापक हरिशंकर चौधरी की पिटाई से राजपुर गांव के एक छात्र भीम कुमार घायल हो गया जिसे स्थानीय निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बताते चले की हेडमास्टर हरिशंकर चौधरी पर पहले भी कई आरोप लगते रहे है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्र बीते शुक्रवार को एक अंडा ज्यादे खा लिया था जिससे नाराज हेडमास्टर ने आज सोमवार को आठवीं क्लास के पीड़ित छात्र को ऑफिस में बुलाकर पीटने लगे जिससे वह बेहोश हो गया। उक्त पिटाई के बाद सभी छात्र हंगामा करने लगे.पुलिस मौके पर पहुंचकर उग्र बच्चो को शांत कराया।
विवादित हेडमास्टर पर स्कूली बच्चों ने उपस्थिति से कम बच्चो का मध्याह्न भोजन बनवाना,घटिया सामग्रियों का उपयोग करने जैसे कई आरोप मौजूद अभिभावकों और पुलिस को बताई।
इस संदर्भ में हेडमास्टर चौधरी ने अपने ही स्कूल के शिक्षकों द्वारा रची गई साजिश बताया।

यह भी पढ़े

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह का उद्देश्य है सभी के लिए पौष्टिक आहार

मरम्मत के अधिकार को सुनिश्चित करने के लिये क्या पहल की गई है?

सपिंड विवाह क्या है और इसे लेकर क्यों विवाद है?

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!