Breaking

अपराधियों ने  भैंस को गोली मारकर की हत्या, पटना पुलिस कराएगी पोस्टमार्टम  

अपराधियों ने  भैंस को गोली मारकर की हत्या, पटना पुलिस कराएगी पोस्टमार्टम

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के पटना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस एक भैंस का पोस्टमार्टम करवाएगी। सोमवार रात को अपराधियों ने एक किसान और भैंस को गोली मारी थी, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। क्या है पूरा मामला? पटना में शायद यह पहला मौका है, जब किसी भैंस की हत्या के बाद पुलिस के द्वारा उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

सोमवार रात अपराधियों ने भैंस चराकर लौट रहे एक किसान के साथ-साथ भैंस की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है, जबकि भैंस के शव को पशु चिकित्सा केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए रखा है। भैंस का पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाना है।

घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल है पटना के धनरूआ थाना के प्रभारी ललित विजय ने बताया कि अपराधियों के द्वारा गोलीबारी में भैंस की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। पटना से 40 किलोमीटर दूर धनरूआ के नदवां सोनमई गांव में सोमवार की रात मुन्ना कुमार और नवल कुमार दोनों भाई भैंस चरा कर अपने घर लौट रहे थे।

इसी दौरान मोटरसाइकिल से चार अपराधी पहुंचे। वहां पहुंचते ही अपराधियों ने नवल प्रसाद को चाकू से गोद डाला। फिर उसके बाद अपराधियों ने नवल प्रसाद को गोली मार दी। वहीं दूसरी तरफ एक अपराधी ने मुन्ना प्रसाद पर गोली चलायी। जिसमें मुन्ना प्रसाद बाल बाल बच गए और मुन्ना प्रसाद की भैंस को गोली लगी। इस घटना में मुन्ना प्रसाद की भैंस की मौत मौके पर ही हो गई। गोलीबारी की आवाज सुनते ही आसपास गांव के लोग पहुंचे और अपराधियों को खदेड़ दिया। ग्रामीणों से घिरता देख अपराधी मोटरसाइकिल से भागने लगे।

 

इस बीच अपराधी गिर पड़े और फिर अपराधी मोटरसाइकिल मौके पर छोड़कर फरार हो गए।घटना की सूचना मिलते ही धनरूआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक, पिस्टल, गोली, चाकू और गोली का खोखा बरामद किया है। पटना के मसौढ़ी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी 2 कन्हैया सिंह ने बताया कि एक किसान और एक भैंस की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी है।

 

अपराधियों की मोटरसाइकिल गांव से ही बरामद कर ली गई है। किसान नवल प्रसाद की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, वही भैंस का भी वेटरनरी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़े

बेगूसराय में आपराधिक योजना बना रहे 3 आरोपी पकड़ाए:एक मैट्रिक, दूसरा इंटरमीडिएट और तीसरा ग्रेजुएशन का छात्र; राहगीरों से करता है लूटपाट

नालंदा में एकलव्य किड्स एकेडमी का 4 लापता छात्र बरामद

ईलाज कराने हरिद्वार गये बुजुर्ग लापता  

उदासीनता: धड़ल्ले से चल रहे अवैध नर्सिंग होम कार्रवाई को ले गंभीर नहीं दिख रहा महकमा

पूर्व सरपंच के दुकान में स्मार्ट मीटर लगाकर का किया उद्घाटन

जन सुराज को उम्मीद और भरोसे के साथ देख रहा है मुस्लिम समाज- महासेठ

मछली खाने आ जाओ’…प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचा प्रेमी तो खाने में मिलाकर दे दिया जहर

सुहाग की लंबी आयु के  लिए महिलाओं ने सोमवती अमावस्‍या को किया पीपल पेड़ की पूजा

मोतिहारी में CSP को अपराधियों ने बनाया निशाना, संचालक पर तानी पिस्टल और लूट लिए लाखों रुपये

Leave a Reply

error: Content is protected !!