Breaking

50 हजार के इनामी बदमाश को हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई मामलों में था फरार

50 हजार के इनामी बदमाश को हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई मामलों में था फरार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

गया जिले के पचास हजार इनामी बदमाश बिजली पासवान को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुख्यात अपराधी बिजली पासवान पर हत्या, लूट, अपहरण समेत अन्य संगीन मामलों में फरार था। इसकी गिरफ्तारी के बाद गया पुलिस ने राहत की सांस ली है।50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

 

इस संबंध में गया के सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बिजली पासवान पर हत्या और लूट समेत दर्जनों संगीन मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। पुलिस को लंबे अरसे से तलाश कर रही थी। गिरफ्तारी के लिए इसके उपर 50 हजार रूपए इनाम भी घोषित थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली कि अपराधी बिजली पासवान मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लोटन बिगहा गांव में देखा गया है।

 

उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की विशेष टीम ने लोटन बिगहा गांव को चारों ओर से घेर लिया। उसके बाद बताए गए ठिकाने फर विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर अपराधी बिजली पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद तलाशी के दौरान अपराधी के पास से एक देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया। अपराधी बिजली पासवान की गिरफ्तारी के बाद गया और नवादा पुलिस ने राहत की सांस ली है।

 

गिरफ्तार अपराधी पर 25 संगीन मामले है दर्ज वहीं गिरफ्तार अपराधी बिजली पासवान का गया जिले के अलावे नवादा जिले में भी आतंक था। गया पुलिस के साथ-साथ नवादा पुलिस भी तलाश रही थी। गिरफ्तार कुख्यात अपराधी बिजली पासवान पर जिले के खिजरसराय, मगध विश्वविद्यालय, बुनियादगंज, परैया, चंदौती, टिकारी, शेरघाटी, आमस थाना के साथ-साथ नवादा जिले के नादरीगंज थाना समेत 25 संगीन मामले विभिन्न थाना में दर्ज है।

यह भी पढ़े

पीएम मोदी ने ब्रुनेई की धरती से चीन को दिया कड़ा संदेश

जमीन सर्वे से घर-घर में झगड़े-मुकदमे होंगे- प्रशांत किशोर

पूर्वांचल क्रिकेट क्लब को कालीचरण क्रिकेट अकादमी ने चार विकेट से हराया

सचिवालय में सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की क्यों मुलाकात हुई?

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!