Breaking

अमनौर की खबरें : पंचायती राज मंत्री केदार गुप्ता का हुआ भव्य स्वागत

 

अमनौर की खबरें : पंचायती राज मंत्री केदार गुप्ता का हुआ भव्य स्वागत

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, पंकज मिश्रा, अमनौर, सारण (बिहार):

सारण जिला के अमनौर में भाजपा कार्यकताओ ने पंचायती राज मंत्री केदार गुप्ता का भव्य स्वागत किया. इस मौके पर मंडल अध्यक्ष अभिषेक सिंह के नेतृत्व में भाजपा सदस्यता अभियान चलाया गया. इस दौरान पंचायती राज मंत्री केदार गुप्ता ने सदस्यता अभियान पर जोर दिया और आगामी विधान सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं को कमर कस के तैयारी करने की बात कही. मालूम हो कि मंत्री केदार गुप्ता बसतपुर किसी कार्यक्रम में जा रहे थे जहां अमनौर मे उनका स्वागत अंगवस्त्र व माला पहनाकर किया गया. इस अवसर पर मुख्य रूप से अभिषेक सिंह, संतोष सिंह, अमरेंद्र नारायण ललन,उज्ज्वल सिंह,आलोक चंद्रवंशी,दीपक शर्मा,दिलीप साह मुखिया,प्रतीक कुशवाहा मुखिया , रामप्रवेश कुशवाहा, पप्पू साह,सहित दर्जनों लोग शामिल रहे.

 

 

कांग्रेस पार्टी के प्रखण्ड कोषाध्यक्ष की मृत्यु से कार्यकर्ताओ में शोक
श्रीनारद मीडिया, पंकज मिश्रा, अमनौर, सारण (बिहार):
सारण जिला के अमनौर  थाना क्षेत्र के गोसी अमनौर गांव निवासी कांग्रेसी शिव कुमार सिंह की अकस्मात मृत्यु रविवार की हो गई।घर मे खाना खाकर खोये थे। हृदयाघात होने से मृत्यु हो गई।इनके मृत्यु से गांव समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है।पार्टी के अधिकारीओ कार्यकर्ता पहुँच शोक जताया तथा परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया।इस मौके पर कांग्रेस जिला महासचिव ललन सिंह,जिला उपाध्यक्ष मनोज तिवारी प्रखण्ड अध्यक्ष कमलेश सिंह कलक्टर सिंह सत्यनारायण सिंह समेत दर्जनों लोग शामिल थे।

 

 

अपहृत लड़की को पुलिस ने हरियाणा सेकिया बरामद,
श्रीनारद मीडिया, पंकज मिश्रा, अमनौर, सारण (बिहार):
सारण जिला के अमनौर  थाना कांड संख्या 287/24 अपहरण मामले को पुलिस ने किया उद्भेदन।पुलिस ने अपहृत लड़की को बरामद कर लिया है।घटना 28 अगस्त की है।हुस्सेपुर गनौरा गांव से एक लड़की गायब हो गई।लड़की के पिता ने गांव के एक युवक के बिरुद्ध अपहरण मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।पुलिस ने मामले का अनुसंधान जारी रखा।फोन लोकेशन के आधार पर लड़का व लड़की दोनो को सोनिपथ हरियाणा से बरामद कर लिया।थाना अध्यक्ष मो जफरुदीन अंसारी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है।दोनो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।लड़की को 164 के बयान हेतु छपरा भेजने की बात कही।

 

 

पुलिस ने छापेमारी कर चार जुआरियो को किया गिरफ्तार
श्रीनारद मीडिया, पंकज मिश्रा, अमनौर, सारण (बिहार):
सारण जिला के अमनौर  थाना क्षेत्र के अमनौर कल्याण पंचायत के गोसी अमनौर खरियार के निकट जुआ हो रहा था।जहां दूर दूर से आकर जुआरी जुआ खेलते थे।रविवार को गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर चार जुआरियो को गिरफ्तार कर लिया।छापेमारी के दौरान जुआ खेला रहे मुख्य सरंगना समेत आधा दर्जन जुआरी भागने में सफल हो गए।थाना अध्यक्ष मो जफरुदीन अंसारी ने बताया कि आम के बागवानी के आर में चोरी छिपे जुआ हो रहा था।छापेमारी के दौरान मढ़ौरा के राम बाबू सिंह रमेश सिंह समेत चार जुआरियो को गिरफ्तार कर लिया गया है।जुआरियो के साथ 22 हजार तीन सौ बत्तीस रुपया दो बाइक सिगरेट के डब्बा चार तास का बंडल पुलिस ने बरामद किया है।

यह भी पढ़े

रेवड़ी संस्कृति से पंजाब-हिमाचल की बढ़ी आर्थिक मुश्किलें

यूट्यूब पर देखकर कर दिया पथरी का ऑपरेशन, पटना ले जाने के दौरान गई किशोर की जान

इंटर डिस्ट्रिक्ट किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता में वाराणसी बना चैंपियन

वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का 35 फीसदी काम पूरा, 2 साल में बनकर होगा तैयार, मंडलायुक्त ने लिया जायजा

एमएलसी एवं भाजपा जिलाध्यक्ष ने सदस्यता अभियान के तहत घर-घर जाकर कराया सदस्यता ग्रहण

थाना प्रभारी का अभद्र व्यवहार हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों की नींव हिला देती है- सांसद सुधाकर सिंह

कभी घनिघना, कभी मुट्ठी भर चना तो कभी वह भी मना

तेजस्वी यादव की यात्रा का रिजल्ट लड्डू ही आने वाला है- ललन सिंह

Leave a Reply

error: Content is protected !!