Breaking

गोपालगंज में रास्ते के विवाद में खूनी जंग, दो पक्षों के संघर्ष में एक की मौत, 7 घायल

गोपालगंज में रास्ते के विवाद में खूनी जंग, दो पक्षों के संघर्ष में एक की मौत, 7 घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,गोपालगंज (बिहार):

बिहार के गोपालगंज में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. इस मारपीट में एक व्यक्ति की जान चली गयी जबकि सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना नगर थाना इलाके के बसडिला गांव की है. मारपीट के पीछे रास्ते का विवाद बताया जा रहा है.रास्ते के विवाद ने लिया खूनी रूपः जानकारी के मुताबिक पलटू राम और रमेश राम के बीच कई दिनों से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद में रविवार को एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गये. पहले वाद-विवाद, फिर गाली-गलौज और देखते-देखते दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे. इस दौरान धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया.

मौके पर ही हुई पलटू राम की मौतः इस मारपीट में पलटू राम की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि दोनों पक्षों के करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जख्मी लोगो में एक पक्ष से रमेश राम का बेटा शत्रुध्न राम, हरेराम राम का बेटा कृष राम और पत्नी मीना देवी के अलावा दूसरे पक्ष से मुसाहिब राम की पत्नी गायत्री देवी, छोटेलाल राम का बेटा मुन्ना कुमार और बेटी सुधा कुमारी, बड़े लाल राम का बेटा नवल किशोर राम हैं.

 

सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’पूर्व से ही रास्ते का विवाद चल रहा था. आज अपने जमीन पर केला लगाए हुए थे जिसे रमेश राम के पक्ष की ओर से काटा जा रहा था. जब पलटू राम ने इसका विरोध किया और उससे पूछने लगे कि आखिर क्यों केला का पेड़ क्यों काट रहे हो इसी बात पर उनलोगों ने पलटू राम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जब तक हम लोग मौके पर पहुंचते तब तक उनकी मौत हो गई इसके बाद आरोपियों ने हम लोगों पर भी हमला कर दिया गया मृतक पलटू राम के परिजन आईए जानते हैं इस मामले को लेकर पुलिस क्या कहती है जाने, आज दिनांक 08.09.2024 को नगर थाना अंतर्गत ग्राम बसडिला में निजी रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षो में मार-पीट के क्रम में पलटु राम पे० स्व० रूखी राम सा० बसडिला के सर पे लाठी से चोट लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो

 

गए। जिन्हे इलाज हेतु सदर अस्पताल गोपालगंज पहुंचाया गया जिनका इलाज के क्रम में मृत्यु हो गई। इस शिकायत को लेकर स्थानीय थाना/जनता दरबार में नहीं आय थे। रास्ते का विवाद माननीय न्यायालय में वाद चल रहा है। इस मामले में 1. क्रिश कुमार पे० हरेन्द्र राम सा० पिठौली थाना थावे 2. मीना देवी पति स्व० रमेश राम सा० बसडिला वार्ड नं0-02 थाना नगर दोनों जिला गोपालगंज को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े

कुएं में फेंकी गई बरम बाबा की मूर्ति को फायर ब्रिगेड की टीम ने निकालकर पुनः मंदिर में कराया स्थापित

नशे में न खोए काशी की पहचान, पुलिस ने चलाया सघन अभियान

क्या कनाडा की सरकार गिर जाएगी?

Leave a Reply

error: Content is protected !!