Breaking

सिवान की खबरें : सिसवन बीडीओ ने पैक्‍सों के मतदान कन्‍द्रों का किया निरीक्षण

सिवान की खबरें : सिसवन बीडीओ ने पैक्‍सों के मतदान कन्‍द्रों का किया निरीक्षण

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):*

पैक्स निवार्चन 2024 के निमित मतदान केंद्र के भौतिक सत्यापन के लिए सिसवन प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार ने सिसवन प्रखंड के विभिन्न पैक्सो में मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। विदित हो की 2024 में सिसवन प्रखंड में कुल 9 पैक्सो में चुनाव होने है। स्वच्छ एवं निष्पक्ष चुनाव को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मतदान केंद्रों का जायजा लिया। मतदान केंद्र पर मूलभूत सुविधाओं को लेकर भी कई आवश्यक निर्देश प्रखंड विकास पदाधिकारी ने दिए। निरीक्षण के दौरान बीसीओ रियाज अहमद भी उपस्थित रहे।

 

रामगढ़ में राजस्व कैंप का आयोजन

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के सिसवन प्रखण्ड के रामगढ़ में राजस्व कार्यों के निष्पादन हेतु शुक्रवार को राजस्व कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में राजस्व से संबंधित कार्यों का स्थल पर ही निष्पादन किया गया। शिविर में आधार सेंडिंग राजस्व लगान वसूली एलपीसी निर्माण,ऑनलाइन दाखिल खारिज परिमार्जन,भूमि की मापी, लाभुकों के लिए भूमि सर्वेक्षण भू-अतिक्रमण से संबंधित मामले,भू-विवाद से संबंधित मामले के निष्पादन हेतु आवेदन लिए गए। यह कैंप संबंधित पंचायत के राजस्व हल्का कार्यालय एवं पंचायत भवन में आयोजित किया गया है।

 

जीविका कैडर एवं लेखपाल दीदियों ने अपनी मांगों को लेकर किया अनिश्चितकालिन हड़ताल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

जीरादेई जीविका कैडर एवं लेखपाल दीदियों ने अपनी दस सूत्री मांगों को लेकर कार्य का बहिष्कार करते हुए अनिश्चितकालीन तक हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है शुक्रबार को सैकड़ो की संख्या में जीविका दीदियों ने जीरादेई प्रखंड कार्यालय के सामने एकजुट होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जीरादेई प्रखंड कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया.

 

गुठनी बाजार में धूमधाम से निकला महावीरी अखाडा का जुलुस

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के गुठनी प्रखंड के गुठनी में शुक्रवार को गुठनी बाजार में धूमधाम से निकला महावीरी अखाडा का जुलुस। जुलूस गाजे बाजे के साथ लोगों द्वारा निकाला गया।गुठनी बाजार के मटिकोड़वा से शुरू होकर पूरा बाजार भ्रमण करते हुए मेला स्थल तक पहुंचा।

 

अपहरण के फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):


सीवान जिला के सिसवन प्रखण्ड के चैनपुर थाना पुलिस ने अपहरण मामले के फरार चल रहे आरोपी को गुप्त सूचना का आधार पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार आरोपी की पहचान भदौर गाँव निवासी जीना नट के रूप में हुई है।प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार मेहता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ चैनपुर थाने में एक महिला के अपहरण के तहत कांड संख्या 137/24 दर्ज की गई थी जिसमें अभियुक्त बीते चार माह से फरार चल रहा था गुप्त सूचना मिलने पर छापेमारी अभियान चलाकर अभियुक्त को भदौर गांव स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़े

 सीवान जिले में अब मिशन मोड में होगा हाइड्रोसिल का  निशुल्‍क ऑपरेशन: जिलाधिकारी

वाराणसी में नकली क्राइम-ब्रांच चलाने वाला दरोगा हाईकोर्ट से रिहा

वाराणसी में दहेज उत्पीड़न व 3 बार गर्भपात कराने के मामले में आरोपी पति EPFO कमिश्नर को मिली अग्रिम जमानत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अटल आवासीय विद्यालय के नये सत्र का किया वर्चुअल उद्घाटन

वाराणसी में चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिरनाथीपुर गांव में आधी रात सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने दुकानदार की गोली मारकर की हत्या

वाराणसी में 4 दिन से लापता नाबालिग बच्चे को चौक पुलिस ने खोज निकाला

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!