Breaking

पटना में अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पटना में अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, पटना (बिहार):

पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान दतियाना बिक्रम निवासी सुदर्शन वर्मा (45) के रूप में की गई है। घटना फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एम्स गोलम्बर के पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी को खंगाला है, जिसमें अपराधी दिख रहे हैं।

 

खदेड़कर मारी गोली घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर सुदर्शन वर्मा ऑफिस से निकलकर अपनी कार में बैठने जा रहे थे। तभी मोटर साइकिल से आये अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। जान बचाने के लिए सुदर्शन वर्मा वापस प्रॉपर्टी डीलर वाले मार्केट में घुसने लगे, लेकिन वहां अपराधी घुसकर उनके नजदीक से कई गोलियां मारी।अपराधियों ने उनके सिर में तीन गोलियां मारी हैं। दो गोलियां उनके बांह के पास लगी।

 

घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई। घटनास्थल पर एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सेहाग फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष मसहुद हैदरी दलबल के साथ पहुंचे और एफ एस एल टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित कराने मे जुट गये। पुलिस ने डेड बॉडी को पटना एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि जमीन कारोबारी सुदर्शन वर्मा जमीन खरीद-बिक्री के कारोबार के संबंध में एम्स के पास स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में पहुंचे थे। प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से निकलते ही अपराधियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। पुलिस टीम घटना के कारणों के पड़ताल में जुट गई है। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके। पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी संगीता देवी गंभीर रूप से बीमार हैं।

यह भी पढ़े

सिधवलिया की खबरें :  भारत सुगर मिल्स सिधवलिया द्वारा शरदकालीन गन्ना बुवाई का शुभारंभ किया गया

उत्तर प्रदेश पीसीएफ के चेयरमैन व जिला पंचायत अध्यक्ष ने लोगों को कराया भाजपा का सदस्यता ग्रहण

केजरीवाल को मिली जमानत,आये जेल से बहार

महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय मोतिहारी में हिंदी साहित्य सभा का हुआ पुर्नगठन

हिंदी भारत बोध की भाषा है।

हिंदी हमारे जीवन में प्रत्येक क्षण की साक्षी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!