Breaking

मोतिहारी में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मोतिहारी में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

श्रीनारद मीडिया, स्टेट डेस्क 

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

मोतिहारी: मोतिहारी के कोटवा थाना क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर काम करने वाले नोजल मैन को पिस्टल की नोक पर रखकर 98 हजार रुपये लूट लिए। पूरी घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर पेट्रोल पंप पर पहुंचते हैं। इनमें से दो अपराधी पेट्रोल पंप के कर्मचारी के पास जाते हैं और हथियार दिखाकर पैसे की मांग करते हैं। जब कर्मचारी ने आनाकानी की तो अपराधियों ने उसे थप्पड़ मारते हुए धमकी दी कि रुपए नहीं दिए तो गोली मार देंगे। इसके बाद अपराधियों ने कर्मचारी से उसके पास मौजूद नकद और मोबाइल फोन छीन लिया और फिर पेट्रोल पंप के गल्ले से 98 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने का प्रयास शुरू कर दिया है।

बढ़ती घटनाएं:

मोतिहारी में दिनदहाड़े लूट की यह घटना शहर में बढ़ती हुई अपराध की घटनाओं को दर्शाती है। हाल ही में भी शहर में कई लूट की घटनाएं सामने आई हैं। इससे लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया है। लोग प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि वे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कदम उठाएं।

error: Content is protected !!