Breaking

बस के चपेट मे घायल दो भाई में एक भाई अस्पताल में तोड़ा दम 

बस के चपेट मे घायल दो भाई में एक भाई अस्पताल में तोड़ा दम
युवक के मौत से परिजनों में मंची कोहराम ग्रामीण हुए आक्रोस

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, मृत्‍युंजय /पंकज, अमनौर भेल्‍दी, सारण (बिहार):

सारण  जिले के भेल्‍दी   थाना क्षेत्र के अपहर पंचायत मे मुख्यमंत्री के अमनौर आगमन पर तोरण द्वार खड़ा कर रहे दो मजदूरा एक बस के चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गए थे।शनिवार की सुबह पटना उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।मृतक युवक भेल्दी थाना क्षेत्र के पटराही कला भेल्दी चौक निवासी हरिमाध्व राय के पुत्र 22 वर्षीय गुड्डू कुमार बताया जाता है।पोस्मार्टम के बाद सन्ध्या में मृतक युवक का शव गाँव पहुँचा।

जहाँ परिजनों शव को देख चित्कार मारकर रोने लगे।जिससे गांव में कोहराम मच गई।गांव के लोगो की भारी भीड़ उमड़ पड़ी ।मृतक के पिता गर्भवती पत्नी पुतुल देवी बेटा आयन्श राज के बिलख बिलख रोते देख लोगो के आंखों में आशु भर आया।घटना से लोगो मे आक्रोस था।सूचना मिलते ही मौके पर बीडीओ राजीव सिन्हा सीओ भेल्दी पुलिस अपहर मुखिया प्रतिनिधि सरोज पश्वान,पूर्व मुखिया बिंदश्वरी राय पहुँच परिजनों को सांत्वना दिया लोगो को समझाया बुझाया।

घटना ग्यारह सितम्बर की है।मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जदयू के नेताओ के कहने पर भेल्दी चौक के पास दोनो भाई तोरण द्वार खरा कर रहे थे।अचानक बिबेक रथ तेज गति में आया।जिसके चपेट में आने से तोरण द्वार लिए दोनो भाई बुरी तरह घायल हो गई।भेल्दी पुलिस बस को घेरकर पकड़ लिया।

घायलो को गरखा रेफरल अस्पताल पहुँचाया।गम्भीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने दोनों को पटना रेफर कर दिया।जहाँ एक भाई सोनू का पैर टूटा हुआ है वही दूसरा भाई गुड्डू उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।लोगो मे गुस्सा है कि ।युवक गरीब असहाय है।जो.टेंट सामियाना लगाकर अपनी जीविकोपार्जन करते थे।इनके मृत्यु से परिजनों में दुःखोंका पहाड़ टूट पड़ा है। वही कांग्रेस.के जिला अध्यक्ष हरेश कुमार राय ने इस घटना को काफी दुखद प्रकट के तथा हर संभव मदद करने का भरोसा दी।

यह भी पढ़े
मशरक की खबरें :  दो दिवसीय महावीर झंडा मेला का शोभायात्रा से हुआ समापन

वाराणसी में शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी पुलिस चौकी अंतर्गत मीरापुर बसही रोड पर देशी शराब की दुकान के ठीक सामने विकलांग व्यक्ति द्वारा की जाती है धड़ल्ले से अवैध गांजा की खुलेआम बिक्री

मोतिहारी में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस ने शिकायत की पुष्टि के बाद भी नहीं दर्ज किया मुकदमा

गंगा नदी में गणेश मूर्ति विसर्जन करने जा रहे दस युवक विद्युत की चपेट में आने से झुलसे,उपचार जारी, कारण की छानबीन शुरू

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!