Breaking

अनियंत्रित ट्रक व स्कॉर्पियो की टक्कर में ऑर्केस्ट्रा संचालक की मौत ; तीन घायल

अनियंत्रित ट्रक व स्कॉर्पियो की टक्कर में ऑर्केस्ट्रा संचालक की मौत ; तीन घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,  सीवान (बिहार):

छपरा-सिवान मुख्य मार्ग एनएच-19 पर ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर में आर्केस्ट्रा संचालक की मौके पर हो गई. जबकि चालक सहित तीन लोग घायल हुए जिनका उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. घटना आज अल सुबह करीब 3:00 बजे की बताई जा रही है. मृतक की पहचान सिवान जिला के दरौंदा थाना अंतर्गत भीखा बांध निवासी रामप्रवेश उपाध्यााय के 60 वर्षीय पुत्र अभय किशोर उपाध्याय के रूप में की गई है. वही उनके साथ स्कॉर्पियो चालक दीपक कुमार एवं राजा आलम व नीतीश कुमार घायल हुए हैंजिनका उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दाउदपुर थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया. बताया जा रहा है कि अभय किशोर उपाध्याय का शव स्कॉर्पियो के आगे चेंबर में फंस गया था, जिसे स्कॉर्पियो काट कर निकलना पड़ गया. बताया जाता है कि मृतक अपने गांव पर ही वीआईपी आर्केस्ट्रा चलाते थे और उसी सिलसिले में छपरा आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ.घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महावीरी पूजा को लेकर वीआईपी आर्केस्ट्रा संचालक अभय किशोर का कहीं साटा था. जिसको लेकर उनके द्वारा बंगाल से नर्तकियों को बुलाया गया था और नर्तकियां बलिया-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से छपरा जंक्शन पहुंचने वाली थी.

जिसको लेकर उन्हें रिसीव करने वह अपने दो सहयोगी और चालक दीपक कुमार के साथ स्कॉर्पियो से छपरा रहे थे.उसी बीच दाउदपुर थाना अंतर्गत नंदलाल सिंह कॉलेज के समीप छपरा से जा रही ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. उसे दौरान चालक सहित तीन लोग घायल हुए जबकि इस दुर्घटना में उनकी मौत मौके पर हो गई. इस सूचना के मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं दाउदपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

यह भी पढ़े

अवैध बालू के पासर गैंग का खुलासा,5 सदस्य गिरफ्तार:छपरा में ओवरलोड बालू गाड़ी को कराते थे पास, तीन लेयर में करते थे काम

जमीन सर्वे में क्लर्क द्वारा घूस लेना पड़ा महंगा, एक्शन में आया राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

लगातार तीसरे दिन बिहार में बड़े पैमाने पर आईपीएस का हुआ ट्रांसफर, 15 अधिकारियों का हुआ तबादला

डॉक्टर बनने के लिए धर्म परिवर्तन, जांच के बाद मामले का हुआ उजागर

सड़क पर उतरे वाराणसी के पुलिस कमिश्नर, 25 वाहन सीज, 65 में लगा व्हील क्लैंप, 23 सौ से ज्यादा का चालान, दालमंडी से अतिक्रमण हटाने की तैयारी

भाजपा ने चलाया सदस्यता अभियान, कहा -: भाजपा पार्टी नही परिवार, यहां शीर्ष नेतृत्व और पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता को सम्मान बराबर।

सत्य की हुई जीत,विजेंद्र को मिल गया न्याय

बिहटा में बालू के अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी:पुलिस ने 19 लोगों को गिरफ्तार किया, कई नाव भी जब्त

Leave a Reply

error: Content is protected !!