Breaking

सिवान की खबरें : हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार

सिवान की खबरें : हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन (बिहार):

सीवान जिला के सिसवन थाना पुलिस ने गस्ती के क्रम में ग्राम बखरी से एक व्यक्ति हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार आरोपी की पहचान छितैली गाँव के रहने वाले अमर महतो के पुत्र नीरज कुमार के रूप में हुई है।जिसे एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है तथा एक आरोपी बिक्की बैठा पिता हरी बैठा गांव टारी बाजार थाना रघुनाथपुर जिला सिवान रहने वाला भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी को रविवार को सिवान जेल भेज दिया गया। इस संबंध में सिसवन थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने जानकारी दी।

 

70 लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक मोटरसाइकिल जप्त

श्रीनारद मीडिया, सिसवन (बिहार):


सिसवन थाना पुलिस ने देसी महुआ शराब के साथ एक मोटरसाइकिल किया जप्त।सिसवन थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिसवन थाना क्षेत्र के भिखपुर गांव के इमाम चौक के पास से 70 लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक मोटरसाइकिल जप्त कर लिया है जबकि कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा वहीं आरोपी कारोबारी की पहचान थाना क्षेत्र के बखरी गांव के रहने वाले जितेश कुमार यादव के रूप में हुई है। जिस की गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

 

मारपीट में युवती घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन (बिहार):

सिसवन मारपीट की घटना महिला घायल सिसवन प्रखण्ड के चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट की घटना में एक युवती घायल हो गई। घायल महिला रामगढ़ निवासी उमेश पटेल की पुत्री ज्योति कुमारी है। इलाज सिसवन रेफरल अस्पताल में कराया गया।

 

मारपीट की घटना में युवक घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन (बिहार):

सिसवन थाना क्षेत्र के सरौत गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट की घटना में एक युवक घायल हो गया। घायल युवक सरौत निवासी दिनेश भगत का पुत्र मुन्ना कुमार भगत है। घायल युवक का इलाज सिसवन रेफरल अस्पताल में कराया गया।

 

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं को मिला प्रमाण पत्र

श्रीनारद मीडिया, सिसवन (बिहार):

बसंतपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के अंतर्गत संचालित कुशल युवा कार्यक्रम टेक्नो इंस्टिट्यूट (केवाईपी सेंटर ) में रविवार को सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया गया। आयोजित समारोह केमिस्ट्री क्लास रिजवान सर के नेतृत्व में रखा गया था। परीक्षा में सफल हुए छात्रों को प्रमाण पत्र देकर हौसला अफजाई किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि नगर पंचायत बसंतपुर के मुख्य पार्षद अमित कुमार व विशिष्ट अतिथि सचिव आपदा प्रबंधन जीवन रक्षक संस्थान सह पैक्स अध्यक्ष बसंतपुर बालेश्वर राय को संस्थान के डायरेक्टर बीके सर द्वारा अंगवस्त्र व फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया ।

यह भी पढ़े

सिवान की खबरें : हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार

अवैध बालू के पासर गैंग का खुलासा,5 सदस्य गिरफ्तार:छपरा में ओवरलोड बालू गाड़ी को कराते थे पास, तीन लेयर में करते थे काम

सीएसपी संचालकों के खाते में पैसे भेजकर ठगने वाला साइबर अपराधी गिरफ्तार, आरा-यूपी में भी कर चुका है फ्रॉड

अनियंत्रित ट्रक व स्कॉर्पियो की टक्कर में ऑर्केस्ट्रा संचालक की मौत ; तीन घायल

बिहार में अब बदल गया जमीन रजिस्ट्री का नियम, अब यह दस्तावेज कर लें तैयार नहीं तो फंस जाइएगा

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!