बिहार: मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, 6 दिन पहले ही आया था गांव

बिहार: मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, 6 दिन पहले ही आया था गांव

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद  मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. मृतक की पहचान यूपी के बलिया के रहने वाले दिलीप कुमार यादव के तौर पर हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.यह घटना जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव में हुई.बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है, मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के घरवालों ने बताया कि वह मुंबई में रहता था और 6 दिन पहले ही गांव आया था.मौके पर पहुंचकर पुलिस उपाधीक्षक पूर्वी सहियार अख्तर भी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से बात की. पुलिस और FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत इकट्ठा किए.

हत्यारों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की वहीं इस मामले पर अपर पुलिस उपाधीक्षक पूर्वी सहियार अख्तर ने बताया कि रामपुर हरि थाना क्षेत्र के हजरत पुर गांव में अज्ञात अपराधियों द्वारा 25 साल के दिलीप कुमार यादव नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़े

धुमधाम से मनाया गया ईद मिलाद-उन-नबी

दलितों का जीना हरियाणा में कांग्रेस राज में हुआ मुश्किल, गोहाना से मिर्चपुर घटनाओं से कांप उठती है रूह : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 

सीवान की खबरें : हसनपुरा में मनाई गई मोहम्मद पैगम्बर साहब की जयंती

शांतिपूर्वक संपन्न हुआ हरदियां मेला,प्रशासन ने ली राहत की सांस

सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने पीपल के पत्तों पर उकेरी डीएम की मनमोहक तस्वीर

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!