Breaking

कुदाल से काटकर हत्या के आरोप में आरोपी गिरफ्तार:जमुई में जमीनी विवाद को लेकर दिया घटना को अंजाम

कुदाल से काटकर हत्या के आरोप में आरोपी गिरफ्तार:जमुई में जमीनी विवाद को लेकर दिया घटना को अंजाम

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

हत्या में इस्तेमाल कुदाल को जांच के लिए भेजा जमुई

जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज इलाके में जमीन विवाद में एक भतीजे ने अपने ही सगे चाचा को कुदाल से काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। उसी मामले में फरार चल रहे हत्यारे भतीजे को सिकंदर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसके घर मिर्जागंज गांव से गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार हत्यारे की पहचान मिर्जागंज गांव निवासी कपिल यादव के पुत्र गोरेलाल यादव के रूप में की गई है।

इसकी जानकारी सदर एसडीपीओ सतीश सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तारी पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि घटना में एक अन्य व्यक्ति के शामिल होने की भी बात बताई गई है। जिसको लेकर पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एक सप्ताह के अंदर वृद्ध के हत्यारे भतीजे की गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी कामयाबी मान रही है। छापेमारी अभियान में सिकंदरा थानाध्यक्ष मिंटू सिंह के अलावा डीआयु की टीम भी शामिल थी।

जिसके द्वारा पहले हत्यारे का मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया गया। उसके बाद उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसके घर में आने की पुष्टि करते हुए घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है। हत्या में इस्तेमाल किए गए कुदाल को एफएसएल जांच के लिए भागलपुर भेजा गया है।

 

नाती के बयान के आधार पर पुलिस ने दर्ज की थी प्राथमिकी मामले को लेकर बताया गया कि 12 सितंबर की दोपहर 2:30 बजे के करीब मिर्जागंज गांव में जमीन विवाद को लेकर दिनदहाड़े 90 वर्षीय प्रहलाद यादव की उसके भतीजे गोरेलाल यादव द्वारा कुदाल से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतक के नाती गौतम यादव के बयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए घटना के एक सप्ताह के अंदर ही मुख्य हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया।

 

यह भी पढ़े

बिहार के ‘सिंघम’ IPS शिवदीप लांडे ने अचानक क्यों दिया इस्तीफा, कैमरे पर बताई वजह

ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों की बैठक एवं सहभोज का हुआ आयोजन

जिला शिक्षा विभाग द्वारा वर्ग 1 से 8 तक के बच्चों के लिए अर्द्धवार्षिक परीक्षा आयोजित

डीसीएबी, सीवान ने भागलपुर में आयोजित क्वालीफायर मैच में बिहार दिव्यांग टीम की जीत पर दी बधाई

गंगा नदी एवं सरयू नदी के बढ़ते जलस्तर को लेकर प्रशासन अलर्ट

सिधवलिया की खबरें : आत्‍महत्‍या मामले में सीआईडी की टीम मामले की जांच में जुटी

Leave a Reply

error: Content is protected !!