बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में एक 29 वर्षीय युवती का शव 30 टुकड़ों में फ्रीजर में मिला

बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में एक 29 वर्षीय युवती का शव 30 टुकड़ों में फ्रीजर में मिला

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

दिल्ली के श्रद्धा वलकर कांड की यादें लोगों के जेहन से अभी गई नहीं होंगी कि इसी बीच बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में एक नई और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 29 वर्षीय युवती का शव 30 टुकड़ों में काटकर फ्रीजर में रखा गया है। पुलिस ने शनिवार को इस मामले की जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार युवती की हत्या लगभग दो सप्ताह पहले की गई थी। उसकी पहचान हो गई है लेकिन जांच के चलते ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक वह तीन महीने पहले ही इस फ्लैट में किराए पर रहने आई थी।

पुलिस कर रही है जांच

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि युवती की हत्या के बाद उसके शव को टुकड़ों में काटा गया। इस मामले में संदिग्धों की तलाश भी जारी है। पुलिस को शक है कि इस हत्या के पीछे युवती का कोई परिचित हो सकता है।

फिर ताजा हुई श्रद्धा वलकर कांड की याद
यह घटना श्रद्धा वलकर हत्या की याद दिलाती है जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंक दिया था। बेंगलुरु की इस घटना ने समाज में सुरक्षा और महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर चिंता बढ़ा दी है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आवश्यक जानकारी जुटाई जा रही है।

बेंगलुरु के मल्लेश्वरम इलाके में एक 29 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव फ्रिज में मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है, जो घर में अकेली रहती थी. उसके शव को 30 से ज्यादा टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा गया था. पुलिस को शक है कि हत्या दो हफ्ते पहले की गई थी. पुलिस ने उस बिल्डिंग की ओर जाने वाली सड़क पर बैरिकेड्स लगा दिए हैं, जहां घर में शव मिला था. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!