बाइक के पहिए में साड़ी फंसने से महिला की हुई मौत

बाइक के पहिए में साड़ी फंसने से महिला की हुई मौत

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार में बक्सर जिले के राजपुर प्रखंड के कथराई गांव के पास बाइक के पहिए में साड़ी फंसने से हुए हादसे में शिक्षिका की मौत हो गई। बाइक कई मीटर अनियंत्रित होकर सड़क पर घिसटती चली गई। जिसमें शिक्षिका को गंभीर चोटें आई। इलाज के दौरान जान चली गई। दरअसल शनिवार को शिक्षिका कुमारी कंचन मणी अपने एक सहयोगी शिक्षक के साथ बाइक से मानिकपुर विद्यालय में पर्यवेक्षण कार्य के लिए जा रही थी। तेज रफ्तार होने के कारण हवा में शिक्षिका की साड़ी बाइक में फंस गई। जिससे वह नीचे गिर गई और काफी दूर तक सड़क पर घिसटती रही।

घटना की सूचना पर शिक्षकों ने कोचस स्थित एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया। जहां शिक्षिका की स्थिति बिगड़ने लगी तब उसे गंभीर स्थिति में सीएचसी कोचस में भर्ती किया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर तुषार कुमार ने बताया कि वाराणसी ले जाने के दौरान शिक्षिका की हुई मौत के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक कोचस नगर पंचायत के वार्ड नंबर-3 निवासी सिकंदर पासवान की 40 वर्षीया पत्नी कुमारी कंचन मणी बक्सर जिला के राजपुर प्रखंड के कथराई गांव में स्थित मध्य विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। मध्य विद्यालय में आयोजित अर्द्धवार्षिक परीक्षा में मध्य विद्यालय मानिकपुर में पर्यवेक्षिका प्रतिनियुक्त की गई थी।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!