बेलागंज में घनी आबादी वाले इलाके के चोरों ने दिखाया दुस्साहस, ज्वेलरी शॉप से लगभग छः लाख के संपति की चोरी।

श्रीनारद मीडिया, प्रभात कुमार मिश्रा, गया ( बिहार )

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

बेलागंज में एक बार फिर बेखौफ चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए घनी आबादी वाले इलाके में एक ज्वेलरी के दुकान का सेटर काटकर 50 हजार रूपया नगद सहित लगभग 5 लाख से अधिक के जेवरात पर अपना हाथ साफ कर लिया। वहीं घटना की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़ित दुकानदार ने घटना के संबंध में लिखित आवेदन बेलागंज थाना में दिया है। वही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है।

घटना के संबंध पीड़ित दुकानदार ऋषिकेश सोनी ने बताया कि सोमवार की देर रात अपना दुकान बंद कर हम अपने घर चले गए थे। मध्य रात्रि में लगभग एक बजे रात्रि प्रहरी का काम करने वाला नेपाली बहादुर के द्वारा सूचना मिला कि आपके दुकान का सेटर उखाड़ा हुआ है। जब दुकान पहुंचा तो देखा सेटर उखाड़कर घटना का अंजाम दिया गया है। वहीं चोरों ने दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि चोरों ने दुकान के सेफ में रखा पच्चास हजार रूपया नगद और लगभग पांच लाख से अधिक के सोने चांदी के ज्वेलरी की चोरी कर ली है।

पीड़ित ने बताया कि घटना की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है। दो अपराधी दुकान में घुसा है। एक अपराधी अपने चेहरे को गमछा से ढंक रखा है। वही दूसरे के बांह पर टैटू का निशान बना है। घनी आबादी वाले इलाके में बेखौफ चोरों के कारनामे के बाद एक बार फिर बेलागंज के व्यवसायियों में डर व्याप्त हो गया। वही आपातकालीन सेवा डायल 112 सहित बेलागंज थाना के कार्यशैली पर सवालिया निशान लगने लगा है।

घटना के संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह बेलागंज थानाध्यक्ष सदानंद कुमार ने बताया कि पीड़ित दुकानदार द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर अनुसंधान का कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी की घटना का अंजाम देने वाले अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है। जल्द हीं अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!