बड़ागोपाल स्टेशन पर रेलवे सलाहकार समिति की बैठक संपन्न

बड़ागोपाल स्टेशन पर रेलवे सलाहकार समिति की बैठक संपन्न

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, मनोज तिवारी, छपरा (बिहार):


छपरा सोनपुर रेलखंड पर बड़ागोपाल स्टेशन सलाहकार समिति की बैठक मुआनी सोनपुर अशोक कुमार की अध्यक्षता मे हुई।इस बैठक मे स्टेशन मास्टर शिव कुमार जी के अलावे अन्य सदस्य उपस्थित थे। बडागोपाल स्टेशन के कोठियां-नरांव के मनोनित सदस्यों से बाडी-बाडी से लिखित विचार सोनपुर के वरिष्ठ रेलकर्मी ने ली।

समिति के सदस्य राजेश कुमार सिंह बड़ा गोपाल स्टेशन से पटना जाने की गाड़ी की व्यवस्था स्टेशन पर ठंडा जल की व्यवस्था स्टेशन का रंग रोशन एवं कचहरी स्टेशन पर लिछवी एक्सप्रेस ठहराव एवं बड़ा गोपाल स्टेशन पर काठगोदाम एक्सप्रेस की एक मिनट का ठहराव का प्रस्ताव दिया।

इसके अलावें स्टेशन के दोनों प्लेटफार्म पर यात्री सेट एवं सुलभ शौचालय का व्यवस्था की बात कही।इसके अलावे अन्य सदस्यों ने भी अपनी बात रखी और स्टेशन को आधुनिकसुविधाओं व यात्रियों के लिएउत्तम प्रवंध की बात को प्रमुखता से उठाई। बैठक में सलाहकार समिति के अन्य सदस्यों मे श्रीनिवास सिंह श्री संजय सिंह श्री धनंजय कुमार सिंह एवं रामवती देवी ने भाग लिया।

यह भी पढ़े

बेलागंज में घनी आबादी वाले इलाके के चोरों ने दिखाया दुस्साहस, ज्वेलरी शॉप से लगभग छः लाख के संपति की चोरी।

हम भारतवासियों को अपनी मातृभाषा हिंदी पर गर्व होनी चाहिए- कुलपति प्रो. संजय श्रीवास्तव

माता पिता की आज्ञा का पालन सबसे बड़ा जीवन मंत्र

बाराबंकी को मिला विकास का नायाब तोहफा:इंडियन इंडस्ट्रीज चैंबर ऑफ ट्रस्ट की टैक्स फ्री जोन की मांग के बीच मुख्यमंत्री की नई सौगात

Leave a Reply

error: Content is protected !!