भागलपुर में एसएसपी आवास के बाहर हो गया खेला, पुलिस को भनक तक नहीं लगी 

भागलपुर में एसएसपी आवास के बाहर हो गया खेला, पुलिस को भनक तक नहीं लगी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

भागलपुर शहरी इलाके में सक्रिय बाइक चोर रोज दो-तीन बाइक चोरी कर लोगों को आतंकित करने के साथ-साथ अब एसएसपी आवास के बाहर से सिपाही की बाइक चुरा बड़ी चुनौती दे डाली है।बाइक चुराने वालों को जरा भी भय नहीं है कि जिस आवास के पास से बाइक चुरा रहे हैं वह पुलिस कप्तान का आवास है। जिसकी बाइक चुरा रहे हैं वह पुलिस वाले की है।

जी हां…एसएसपी आनंद कुमार के गोपनीय शाखा में तैनात समस्तीपुर के कर्पूरीग्राम निवासी सिपाही पुरुषोत्तम झा की बाइक एसएसपी आवास के सामने से चोरी हो गई। जब पुरुषोत्तम अपनी ड्यूटी गोपनीय शाखा में दे रहे थे, तब बाहर पार्क की गई बाइक को बाइक चुराने वाला आराम से बाइक को मास्टर की से खोली। स्टार्ट किया और फुर्र हो गए।इस घटना की जानकारी उन्हें देर शाम तब लगी जब वह ड्यूटी करके वापस अपने आवास जाने के लिए एसएसपी के गोपनीय शाखा से निकल कर बाइक लेने गए। जैसे ही वहां पहुंचे वहां बाइक नहीं मिली।

 

पहले वह इधर-उधर नजर दौड़ा बाइक को खोजा लेकिन वहां उनकी बाइक नहीं मिली। फिर वह बदहवासी के आलम में गोपनीय शाखा दौड़ कर गए। वहां मौजूद सहयोगियों को इसकी जानकारी दी।फिर तिलकामांझी थाने को सूचना दी गई। देखते-ही देखते वहां पुलिस टीम की सरगर्मी बढ़ गई। सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले गए लेकिन बाइक नहीं मिला।

पुरुषोत्तम झा बुझे मन से पहले तिलकामांझी थाने में केस दर्ज कराया फिर अपने आवास चले गए। पुलिस बाइक चोर को पूर्व में हुई बाइक चोरी के बाद की तरह बाइक चोरों की तलाशी शुरू कर दी है। इसके पूर्व एसएसपी आवास के बाहर से हो चुकी थी चोरी, पुलिस वाले पहली बार हुए शिकार,16 अक्टूबर 2023 को एसएसपी आवास के पास से बीआर 08सी-6334 होंडा साइन बाइक की चोरी।30 सितंबर को एसएसपी आवास के पास से बीआर 10एक्स-0135 सुपर एक्सप्लेंडर बाइक की चोरी

यह भी पढ़े

आर्म्स एक्ट के 02 अभियुक्त दोषी करार, न्‍यायालय ने तीन साल की सजा एवं दस हजार अर्थदंड लगाया

 मोतिहारी  की खबरें :   पंचायती के दौरान हुए हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त न्यायालय में किया आत्मसमर्पण 

बढ़ती हुई जनसंख्या का आखिर क्या होगा?

राहुल गाँधी बाबा पहले इतिहास पढ़ो, फिर बोलो – रेड्डी

पन्द्रह देशों के राजदूत चुनाव का जायजा लेने पहुंचें जम्मू-कश्मीर

एक मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहा,क्यों?

हिंदी आरंभ से ही एकीकरण की भाषा रही है- डॉ.अंजनी कुमार श्रीवास्तव।

Leave a Reply

error: Content is protected !!