खगड़िया में युवक की गोली मारकर हत्या, दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

खगड़िया में युवक की गोली मारकर हत्या, दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के खगड़िया में इन दिनों बाढ़ की आफत से लोग जूझते नजर आ रहे हैं. बाढ़ की गंभीर स्थिति को देखते हुए हर कोई एक-दूसरे को मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहा है,लेकिन इसी बीच अपराधियों का तांडव भी जारी है. हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है.खगड़िया में युवक की गोली मारकर हत्या अपराधियों ने एक युवक को खदेड़कर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के महद्दीपुर के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की शिनाख्त महद्दीपुर गांव के रहने बाले छोटू आलम के रुप में हुई है.

कहा जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है.छोटू आलम बाजार से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी. जब तक हमलोग पहुंचे अपराधी भाग गए. स्थानीय ग्रामीण लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने महद्दीपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.स्थानीय लोगों से जानकारी इकट्ठा की जा रही है.घटना की जानकारी मिली है.

बहुत जल्द मामले में जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी.जिसने भी इस वारदात को अंजाम दिया है उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. हर एंगल की जांच की जा रही है.रमेश कुमार, गोगरी एसडीपीओ अपराधियों का मनोबल आसमान पर सवाल उठता है कि आखिर अपराधियों के दिलों में पुलिस का खौफ क्यों नहीं है? उन्हें जब भी मन करता है आपराधिक वारदातों को अंजाम दे देते हैं. इसी तरह की घटनाओं के कारण विपक्ष सरकार पर हमलावर है.

यह भी पढ़े

 मोतिहारी  की खबरें :   पंचायती के दौरान हुए हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त न्यायालय में किया आत्मसमर्पण 

बढ़ती हुई जनसंख्या का आखिर क्या होगा?

राहुल गाँधी बाबा पहले इतिहास पढ़ो, फिर बोलो – रेड्डी

पन्द्रह देशों के राजदूत चुनाव का जायजा लेने पहुंचें जम्मू-कश्मीर

एक मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहा,क्यों?

हिंदी आरंभ से ही एकीकरण की भाषा रही है- डॉ.अंजनी कुमार श्रीवास्तव।

Leave a Reply

error: Content is protected !!