पटना: नशा करने से प्रेमिका ने रोका तो प्रेमी ने दे दी जान, भाई-बहन बताकर किराए पर लिया था मकान

पटना: नशा करने से प्रेमिका ने रोका तो प्रेमी ने दे दी जान, भाई-बहन बताकर किराए पर लिया था मकान

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

प्रेमिका ने प्रेमी को नशा करने से मना किया तो उसने जान दे दी। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से झगड़ा होने के बाद खुदकुशी कर ली। प्रेमी भागलपुर का रहने वाला था और नशे का आदी था। प्रेमिका ने बताया, ‘शराब नहीं, कुछ अलग तरह का नशा करते थे। जिसके लिए वो उसे लगातार मना करती थी। सोमवार की सुबह इसी बात को लेकर हम दोनों के बीच में झगड़ा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

प्रेमिका ने नशा करने से रोका तो प्रेमी ने दे दी जान प्रेमी-प्रेमिका से जुड़ा मामला पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र का है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों अलग-अलग जाति के थे और भागकर पटना आ गए थे। यहां वे एक साथ किराए के मकान में रह रहे थे। प्रेमी के नशे की लत की वजह से दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था।घटना वाले दिन सुबह भी दोनों के बीच नशे को लेकर कहासुनी हुई। गुस्से में आकर प्रेमी ने कमरे में जाकर पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। प्रेमिका ने बताया कि वो प्रेमी के नशे की आदत से बहुत परेशान थी और उसे लगातार नशा छोड़ने के लिए कहती रहती थी।

 

दोनों साथ में ही पटना के एक कंपनी में करते थे जॉब प्रेमिका ने ये भी बताया कि झगड़े के दौरान प्रेमी ने उसे उसके पिता के घर वापस छोड़ने की बात कही थी। लेकिन उसने जाने से मना कर दिया था। इसके बाद ही प्रेमी ने यह कदम उठाया। पटना के एक कंपनी में दोनों एक साथ ही जॉब करते थे। प्रेमी जोड़े ने मकान मालिक को भाई-बहन का रिश्ता बताया था,फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस प्रेमिका से भी पूछताछ कर रही है और मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े

 मोतिहारी  की खबरें :   पंचायती के दौरान हुए हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त न्यायालय में किया आत्मसमर्पण 

बढ़ती हुई जनसंख्या का आखिर क्या होगा?

राहुल गाँधी बाबा पहले इतिहास पढ़ो, फिर बोलो – रेड्डी

पन्द्रह देशों के राजदूत चुनाव का जायजा लेने पहुंचें जम्मू-कश्मीर

एक मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहा,क्यों?

हिंदी आरंभ से ही एकीकरण की भाषा रही है- डॉ.अंजनी कुमार श्रीवास्तव।

Leave a Reply

error: Content is protected !!