पटना में अपराधी बेखौफ! रंगदारी के लिए दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग,

पटना में अपराधी बेखौफ! रंगदारी के लिए दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग,

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, पटना (बिहार):

राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रंगदारी मांगने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की है. यह गोलीबारी एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के पास की गई. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है.

ठेकेदार से रंगदारी के लिए गोलीबारी: कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामविलास चौक के नवरत्नपुर पोस्ट ऑफिस के पीछे मकान निर्माण करा रहे ठेकेदार के मुंशी के पास कुछ अज्ञात अपराधी पहुंचे और रंगदारी की मांग करने लगे. जब बिल्डिंग के मुंशी ने इनकी मांग को ठुकराया तो अपराधियों ने मौके पर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर दी. इस दौरान अपराधियों ने मुंशी का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गये अपराधियों ने इस दौरान चार राउंड फायरिंग की. पटना में फायरिंग सीसीटीवी में वारदात कैद: फायरिंग की इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. हालांकि फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों का इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर कैद हो गई.

वहीं ठेकेदार के द्वारा फायरिंग की घटना की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते हैं कंकड़बाग थाने के पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से खोखा और एक गोली को बरामद किया है पुलिस को तीन राउंड गोली चलने की सूचना मिली है. पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देख रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है. अपराधियों ने यह फायरिंग रंगदारी को लेकर की है.

अभिनव, एसडीपीओ पुलिस ने की दो अपराधियों की पहचान: पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है.पुलिस ने बताया कि फिलहाल दो अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने मौके से एक कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े

थाने से 500 मीटर दूर थी मिनी गन फैक्ट्री:बंगाल और बिहार की STF ने किया खुलासा, अर्धनिर्मित-निर्मित हथियार बरामद; 5 आरोपी अरेस्ट

भागलपुर में एसएसपी आवास के बाहर हो गया खेला, पुलिस को भनक तक नहीं लगी 

वर्दी पहन कर REELS बनाई तो होगी कार्रवाई, फरमान जारी; क्या कहते हैं नियम

डेयरी उत्पादन बढ़ाने के लिए क्या उपाय हो सकते है?

मैरवा पुलिस ने कार से शराब की खेप को किया बरामद

Leave a Reply

error: Content is protected !!