सिसवन की खबरें : चोरी के आरोप में  एक व्यक्ति   गिरफ्तार 

सिसवन की खबरें : चोरी के आरोप में  एक व्यक्ति   गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

 

सिसवन थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चोरी के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार आरोपी की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के धनकर गांव रहने वाले रामू महतो के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।इस संबंध में सिसवन थाना अध्यक्ष द्वारा जानकारी दी गई । उनके द्वारा बताया गया कि गिरफ्तार आरोपी पर भैंस चोरी करने का आरोप लगा है उसके बाद से पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी। गुप्त सूचना के आधार पर चिन्हित स्थानों पर छापेमारी की गई जहां से इसकी गिरफ्तारी की गई है। वहीं गिरफ्तार आरोपी को सिवान जेल भेजा जा रहा है।

 

 

हल्का वार राजस्व कैंप का आयोजन

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन प्रखंड में आम नागरिक को सहुलियत हेतु राजस्व कार्य से संबंधित सुविधा उनके घर के आसपास ही उपलब्ध कराने हेतु हल्का वार राजस्व कैंप का आयोजन किया गया।बुधवार को सिसवन प्रखंड क्षेत्र भागर पंचायत भवन तथा नोनिया पटी पंचायत भवन पर राजस्व कैंप का आयोजन किया गया।राजस्व कैंप में आधार सीडिंग, राजस्व लगान वसूली, एल पी सी, दाखिल- खारिज,ई- मापी,अभियान,भूमि अतिक्रमण से संबंधित मामले, भूमि विवाद से संबंधित मामले का निपटारा किया गया।

 

 

एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के तहत हुआ वृक्षारोपण

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन में एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के तहत हुआ वृक्षारोपण। सिसवन प्रखण्ड के गंगपुर सिसवन पंचायत के डीह पर इस्थिति डब्लूपीयू पर एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के तहत वृक्षारोपण किया गया।इस संबंध में स्वच्छता पर्यवेक्षक कृष्ण कुमार ने जनकारी दी। वहीं उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत बुधवार की दो पहर 12 बजे के करीब वृक्षारोपण करते हुए लोगों को वृक्षारोपण के प्रति जागरूक भी किया गया।

 

मारपीट की घटना में दो भाई घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
सिसवन प्रखण्ड के चैनपुर थाना क्षेत्र के कठतल गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट की घटना में दो भाई घायल हो गए। घायलो में कठतल निवासी बबन यादव का पुत्र अखिलेश कुमार यादव व आलोक यादव शामिल है। सिसवन रेफरल अस्पताल में इलाज कराया गया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है।

 

बाइक के धक्के से बच्ची घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
सिसवन थाना क्षेत्र के तिलौता ब्रह्मस्थान के पास बाइक के धक्के से एक बच्ची घायल हो गई। घायल बच्ची चांदपुर गांव के संतोष शर्मा की पुत्री अनुष्का कुमारी है। बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों का इलाज सिसवन रेफरल अस्पताल में कराया गया।

अलग-अलग मारपीट की घटना में दो घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
सिसवन थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह पर मारपीट की घटना में दो लोग घायल हो गए। घायलों में ग्यासपुर गांव के असलम अंसारी का पुत्र अरशद अली व चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी अभय महतो की पत्नी शोभा देवी शामिल है। सिसवन रेफरल अस्पताल में इलाज कराया गया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है।

 

पुलिस ने एक वारंटी को किया गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

जीरादेई पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक वारन्टी को गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार आरोपी की पहचान गोरख कमकर के पुत्र दिनेश कमकर के रूप में हुई है।पुलिस द्वारा उसे सिवान न्यायालय भेज दिया गया।

यह भी पढ़े

सर्वाइकल कैंसर रोधी एचपीवी टीकाकरण के लिए बिहार के सिवान जिले को पायलट प्रोजेक्ट के तहत किया गया चयन

पटना में अपराधी बेखौफ! रंगदारी के लिए दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग,

थाने से 500 मीटर दूर थी मिनी गन फैक्ट्री:बंगाल और बिहार की STF ने किया खुलासा, अर्धनिर्मित-निर्मित हथियार बरामद; 5 आरोपी अरेस्ट

भागलपुर में एसएसपी आवास के बाहर हो गया खेला, पुलिस को भनक तक नहीं लगी 

वर्दी पहन कर REELS बनाई तो होगी कार्रवाई, फरमान जारी; क्या कहते हैं नियम

डेयरी उत्पादन बढ़ाने के लिए क्या उपाय हो सकते है?

मैरवा पुलिस ने कार से शराब की खेप को किया बरामद

Leave a Reply

error: Content is protected !!