गया में सूखे कुएं में मिला 1490 जिंदा कारतूस, पुलिस विभाग में खलबली, नक्सली कनेक्शन से जोड़कर अनुसंधान में जुटी पुलिस।

 

श्रीनारद मीडिया, प्रभात कुमार मिश्रा, गया ( बिहार )

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

गया जिले के आंती थाना क्षेत्र में ग्रामीणों के निशानदेही पर पुलिस ने एक सूखे कुएं से भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किया है। मामला जिले के कोंच प्रखंड के आंती थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां थाना क्षेत्र के प्रधाना इस्माइलपुर पथ पर मीठापुर गांव के बधार स्थित एक कुएं से पुलिस ने 7.62 बोर के 1490 जिंदा कारतूस बरामद किया है। मामले के संबंध में जानकारी देते हुए आंती थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि दुखी बिगहा गांव के बधार में कुछ ग्रामीण कृषि कार्य के लिए गए थे। जहां बधार में रहे एक सूखे कुएं में कुछ चमकीला पदार्थ देख लोगों ने पुलिस को जानकारी दी।

जहां दल बल के साथ मौके पर पहुंच आंती थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, पीएसआई रौशन कुमार, एएसआई दशरथ सिंह एवं सशस्त्र पुलिस बल के जवानों के सहयोग से बीस फिट के गहरे एक सूखा हुआ कुएं में से 7.62 बोर के 1490 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। वहीं टिकारी डीएसपी सुशांत कुमार चंचल घटनास्थल पर पहुंच आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ किया एवं उन्हें भयमुक्त होकर रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की हर एंगिल से जांच में जुटी है।आप लोग भयमुक्त रहें, पुलिस प्रशासन आपके सुरक्षा में हमेशा तत्पर है। डीएसपी सुशांत कुमार चंचल ने बताया कि इस संबंध में आंती थाना में कांड संख्या 76/24 दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस कई एंगल से अनुसंधान में जुटी हुई है।

वहीं घटना के संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि जिले के सभी थाना क्षेत्र में अवैध हथियार और हथियार तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस मामले को तस्करी और नक्सली कनेक्शन सहित विभिन्न बिंदुओं को जोड़कर अनुसंधान किया जा रहा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!