मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छह करोड़ रुपये की चरस के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छह करोड़ रुपये की चरस के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनाद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के मोतिहारी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय तस्करों से छह किलो से अधिक चरस बरामद किया है। बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में छह करोड़ रुपये आंकी गई है मोतिहारी के सुगौली रेल पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए छह करोड़ की चरस के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार किया है।

 

इसकी जानकारी देते हुए रेल पुलिस उपाधीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय गिरोह के तस्करों के द्वारा भारी मात्रा में मादक पदार्थ ले जाया जाने वाला है। सूचना पर रेल पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर विनय तिवारी ने तत्काल एक विशेष छपेमारी टीम का गठन किया। रेल पुलिस अधीक्षक के द्वारा गठित टीम का नेतृत्व करते हुए रेल पुलिस उपाधीक्षक उमेश कुमार, रेल पुलिस इंस्पेक्टर संतोष कुमार और रेल प्रभारी थानाध्यक्ष सुगौली नंदनी कुमारी सहित पुलिस बल की टीम ने स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर संघन जांच अभियान शुरू किया।

 

जांच के दौरान पुलिस टीम को देख दो संदिग्ध लोग भागना चाहे पर चौकन्ना पुलिस टीम ने खदेड़ कर दोनों को पकड़ लिया।टीम के द्वारा जांच करने पर दोनों के बैग से आना-आधा किलो का बारह पैकेट चरस बरामद किया गया, जिसमें छह किलो एक सौ दस ग्राम चरस पाया गया, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में छह करोड़ रुपये कीमत आंकी गई है। डीएसपी कुमार ने बताया कि पकड़ाए लोगों में जिले के रामगढ़वा थाना के रघुनाथपुर वार्ड-8 ग्राम बेलहिया के शकुर मिया का पुत्र असलम आलम (30) और जैनूल अंसारी का पुत्र मुमताज अंसारी (35) है।

 

इनके निशानदेही पर मुख्य सप्लायर रामगढ़वा थाना के चाडवां निवासी सिजाउद्दीन अंसारी का पुत्र नेमुल्लाह अंसारी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्करों के अनुसार, चरस को नेपाल के अफजल नाम के व्यक्ति से खरीदी गई है। इस चरस को दिल्ली और हरियाणा भेजा जाना था। जहां बुआ जी नाम की महिला को सप्लाई देना था। उन्होंने बताया कि तीनों पर एनडीपीएस का केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

यह भी पढ़े

अगर ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो हो जाइए सावधान, अमेजन और फ्लिपकार्ट के नाम पर हो रही लाखों की ठगी

त्योहारों पर सामान चोरी के गिरोह का बढ़ जाता है आतंक, अब रेल पुलिस रहेगी मुस्तैद, तुरंत करेगी कार्रवाई

सिपाही के साथ भागी भाजपा नेत्री प्रकरण में आया नया मोड़, महिला ने बताया पति से हैं जान का खतरा, मैं भागी नहीं ससुराल से प्रताड़ित हूं

आप कहीं ‘चीनी लहसुन’ तो नहीं खा रहे?

बिहार में कारखानों के दूषित पानी गिरने से मैली हो रही गंगा

बिहार में स्मार्ट मीटर को लेकर कांग्रेस आन्दोलन करेगी,क्यों?

Leave a Reply

error: Content is protected !!