एसटीएफ ने अररिया के 2 इनामी अपराधियो को अलग-अलग राज्यों से किया गिरफ्तार

एसटीएफ ने अररिया के 2 इनामी अपराधियो को अलग-अलग राज्यों से किया गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार एसटीएफ ने अररिया जिले के कुख्यात अपराधी मो. मोजाहिर आलम को लुधियाना से गिरफ्तार किया। वह 30 मई 2021 को सुपौल से फरार हुआ था। इसके खिलाफ लूट, डकैती और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा कुख्यात अपराधी प्रमोद मंडल को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है एसटीएफ की टीम ने अररिया जिले के 25 हजार के कुख्यात इनामी अपराधी मो. मोजाहिर आलम को लुधियाना (पंजाब) के हेम्ब्रम से छापेमारी करके गिरफ्तार कर लिया है।

 

जिला का यह टॉप-10 अपराधी पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। 30 मई 2021 को सुपौल जिले के करजाईन थाने के हाजत की खिड़की तोड़कर पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। इसके खिलाफ सुपौल और समस्तीपुर जिलों के विभिन्न थानों में लूट, डकैती और आर्म्स एक्ट समेत अन्य कई संगीन अपराध में अनेक कांड दर्ज हैं।

 

वह मूल रूप से सुपौल जिले के कजराइन थाना के वार्ड-7 का निवासी है। इसके अलावा एसटीएफ ने अररिया जिला के ही एक दूसरे कुख्यात अपराधी प्रमोद मंडल को हरियाणा के यमुनापुर में छापेमारी करके गिरफ्तार कर लिया है। इसके खिलाफ अररिया के विभिन्न थानों में हत्या, डकैती और आर्म्स एक्ट समेत अनेक मामलों में कई कांड दर्ज हैं। वह मूल रूप से अररिया जिला के नरपतगंज थाना के गोडराहा विष्णपुर का है।

यह भी पढ़े

अगर ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो हो जाइए सावधान, अमेजन और फ्लिपकार्ट के नाम पर हो रही लाखों की ठगी

त्योहारों पर सामान चोरी के गिरोह का बढ़ जाता है आतंक, अब रेल पुलिस रहेगी मुस्तैद, तुरंत करेगी कार्रवाई

सिपाही के साथ भागी भाजपा नेत्री प्रकरण में आया नया मोड़, महिला ने बताया पति से हैं जान का खतरा, मैं भागी नहीं ससुराल से प्रताड़ित हूं

आप कहीं ‘चीनी लहसुन’ तो नहीं खा रहे?

बिहार में कारखानों के दूषित पानी गिरने से मैली हो रही गंगा

बिहार में स्मार्ट मीटर को लेकर कांग्रेस आन्दोलन करेगी,क्यों?

Leave a Reply

error: Content is protected !!