छीनतई के रुपयों के साथ कोढ़ा गैंग के दो अपराधी गिरफ्तार

छीनतई के रुपयों के साथ कोढ़ा गैंग के दो अपराधी गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

औरंगाबाद जिला मुख्यालय में छीनतई की घटना को अंजाम देने वाले कटिहार जिला के कोढ़ा गैंग के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र के नया टोला जुराबगंज निवासी स्व. हीरा यादव का 19 वर्षीय पुत्र पुशु कुमार, इसी गांव के स्व. हुरिया यादव का 30 वर्षीय पुत्र रोहित यादव शामिल है। इनके पास से 40 हजार रुपये, चोरी की एक पल्सर बाइक, दो मास्टर चाबी, फर्जी आधार कार्ड, फर्जी बैंक पासबुक आदि बरामद हुआ है। नगर थाना क्षेत्र में फार्म के समीप से इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और पूछताछ के बाद इन्हें जेल भेज दिया गया है।

 

नगर थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 18 सितंबर को नगर थाना क्षेत्र में एक महिला से 40 हजार रुपये छीन लिए गए थे इसकी प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस इसकी छानबीन में जुटी हुई थी। उक्त दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की गई तो उन्होंने इस घटना में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद इन्हें जेल भेज दिया गया है।

 

 

उक्त दोनों अपराधी औरंगाबाद में कई घटनाओं में शामिल रहे थे। पुशु कुमार और रोहित यादव छीनतई के अलावा बाइक की डिक्की का ताला तोड़कर पैसे उड़ाने में माहिर थे। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक बाइक की डिक्की का ताला तोड़कर उससे दो लाख रुपये चुरा लिए गए थे। इसके अलावा एक अन्य बाइक की डिक्की से भी पैसे उड़ाए गए थे। जिस महिला से रुपए की छीनतई हुई, उसने बैंक से पैसों की निकासी की थी। यह दोनों भी बैंक में वहीं पर कतार में लगे हुए थे। दोनों ने महिला को चिन्हित कर लिया और फिर बाहर निकलने पर मौका मिलते ही पैसे झपटकर भाग निकले। घटना को अंजाम देने के बाद यह शहर से बाहर चले जा रहे थे। तकनीकी विश्लेषण के आधार पर उनकी गिरफ्तारी हुई है।

यह भी पढ़े

फंदे से झूलती मिली बीपीएससी शिक्षिका की लाश, नौकरी लगने के बाद अयोध्या से आई थी  

रेलवे में नौकरी के नाम पर लाखों रुपयों की ठगी, 14 साल बाद पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी

नगर थाने की पुलिस ने हत्यारोपित को किया गिरफ्तार

कार से 980 बोतल प्रतिबन्धित कफ सिरप के साथ कारोबारी गिरफ्तार

Leave a Reply

error: Content is protected !!