शराब माफियाओं के हौंसले बुलंद! एक बार फिर पुलिस टीम पर किया हमला, थानाध्यक्ष समेत 2 पुलिसकर्मी घायल

शराब माफियाओं के हौंसले बुलंद! एक बार फिर पुलिस टीम पर किया हमला, थानाध्यक्ष समेत 2 पुलिसकर्मी घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के बेगूसराय जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने के दौरान पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने ही हमला कर दिया है. इस हमले में लाखो थाना अध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है.पुलिस कार्रवाई में 4 महिला-4 पुरुष गिरफ्तार हालांकि, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 महिला और 4 पुरुष को गिरफ्तार किया हैं. यह पूरा मामला बेगुसराय के लाखो थाना क्षेत्र के बहदरपुर गांव की है.

जहां बताया जा रहा है कि बहदरपुर गांव में शराब माफियाओं के द्वारा अवैध रूप से शराब बनाने और बेचने का काम किया जा रहा है. शराब माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला और पथराव इसी सूचना के आधार पर लाखो थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार अपने दल बल के साथ छापेमारी करने के लिए पहुंचे थे. छापेमारी करने के दौरान ही शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला और पथराव करना शुरू कर दिया.अध्यक्ष समेत 2 पुलिसकर्मी घायल

वहीं, शराब माफिया के हमले में थाना अध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गया है. इस हमले में पुलिस वाहन गाड़ी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. हालांकि, वेरिया पुलिस अधिकारी के आदेश के बाद कई थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर विशेष तरीके से छापेमारी अभियान चलाया और छापेमारी अभियान के तहत 4 महिला और 4 पुरुष को बहदरपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, लेकिन जो भी हो जिस तरीके से शराब माफियाओं के द्वारा पुलिस टीम पर हमला किया गया, ये दर्शाता है कि कहीं ना कहीं शराब माफियाओं के बीच पुलिस का भय खत्म हो चुका है.

यह भी पढ़े

मांझागढ़ थाना छेत्र से गायब 04 लड़कियों को 04 घंटे के अंदर किया गया सकुशल बरामद

बिहार के युवा विपरित परिस्थितियों में भी बढ़ रहे हैं आगे: आईजी जेपी सिंह

ब्राह्मण समाज के प्रखंड अध्यक्ष तथा सरपंच. पंडित अजय त्रिपाठी पर हुआ जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

अपने पितरों को मोक्ष प्रदान करने सात समंदर पार से गयाजी धाम पहुंचे विदेशी तीर्थयात्री, गयाजी में करेंगे पिंडदान का कर्मकांड।

गया स्टेशन से आरपीएफ की टीम ने एक युवक के बैग से भारी मात्रा नगदी किया बरामद। जांच में जुटी पुलिस

मुखिया प्रतिनिधि अश्विनी बने सांसद प्रतिनिधि, नेताओं ने दी बधाई 

सुप्रसिद्ध कैलगढ़ महावीरी अखाड़ा मेला शांतिपूर्ण संपन्न

Leave a Reply

error: Content is protected !!