अंतर जिला गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

अंतर जिला गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

गिरफ्तार अपराधी के पास से एक पिस्टल व पांच कारतूस बरामद

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के सुपौल जिला के  पिपरा थाना क्षेत्र के थुमहा गांव में 19 सितंबर को घटित गोलीबारी की घटना का उद्भेदन पुलिस ने कर ली है. साथ ही घटना में संलिप्त तीन अपराधियों को भी एक पिस्टल व पांच कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. मामले का उद्भेदन को लेकर रविवार को एसपी शैशव यादव ने अपने कार्यालय वेश्म में प्रेसवार्ता आयोजित कर विस्तृत जानकारी दी.

प्रेसवार्ता में एसपी ने बताया कि 19 सितंबर को जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत खूंट वार्ड नंबर 09 निवासी ललन साह अपने पिता व चाचा के साथ सुपौल से वापस जदिया जा रहे थे. इसी क्रम में पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कटैया-थुमहा गांव के समीप अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर तीनों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था. घटना की सूचना मिलते ही पिपरा थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और प्रारंभिक अनुसंधान प्रारंभ कर दिया.

इस संदर्भ में 20 सितंबर को पिपरा थाना में कांड संख्या 297/24 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. घटना की गंभीरता को देखते हुए त्रिवेणीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विपीन कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया गया. गठित टीम द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान व आसूचना के आधार पर मधेपुरा जिला के शंकरपुर थाना अंतर्गत कजरा वार्ड नंबर 10 निवासी मो नौशाद को हिरासत में लिया गया. उसके निशानदेही पर मधेपुरा के ही सिंहेश्वर थाना अंतर्गत लालपुर निवासी मो साबिर व सुपौल थाना क्षेत्र के वीणा वार्ड नंबर 10 निवासी पूनम देवी को हिरासत में लिया गया.

पूछताछ के क्रम में मो नौशाद द्वारा बताया गया कि ललन साह की हत्या करने का सुपारी ली गयी थी. नौशाद की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल व पांच कारतूस भी बरामद किया गया. कांड के प्राथमिक नामजद अभियुक्त जदिया थाना क्षेत्र के खूंट निवासी लखन साह के पुत्र मनीष कुमार घटना में लाइनर की भूमिका निभायी थी. लाइनर मनीष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों द्वारा घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गयी. गिरफ्तारी सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

एसपी ने बताया कि घटना में संलिप्त अपराधी मो साबिर पूर्व में पिपरा थाना कांड संख्या 86/23 में पिपरा थाना से जेल जा चुका है. जो दो माह पहले जमानत पर मुक्त होकर बाहर आया था. पुलिस को इस कार्रवाई में एक देशी पिस्टल, पांच कारतूस, दो मोबाइल भी बरामद हुआ. छापेमारी दल में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ के साथ सुपौल एसडीपीओ आलोक कुमार, अंचल पुलिस निरीक्षक प्रशांत कुमार, पिपरा थानाध्यक्ष अमित कुमार, पुअनि मुकेश कुमार सिंह, डीआईयू सेल के प्रभारी एवं टीम समेत पिपरा थाना के सशस्त्र बल शामिल थे.

यह भी पढ़े

बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर पुजारी को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

यूपी से आकर झारखंड में करते थे वाहनों से डीजल चोरी, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

वीडियो वायरल करने वाला आरोपी पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार

पूर्व विधायक और मुखिया पर हमला मामले में एक्शन, पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाशों को दबोचा

सेप्टिक टैंक में मिली बच्चे की लाश:किशनगंज में एक दिन पहले से था लापता, बाढ़ के पानी में डूबने की आशंका

चिटफंड कंपनी ने की महिलाओं से लाखों की ठगी:फतुहा स्टेशन रोड में बनाया था ऑफिस

Leave a Reply

error: Content is protected !!