नींद से चालक की आंखे झपकी और दो वाहनों में हो गई आमने सामने की टक्कर, कोई हताहत नहीं।

 

श्रीनारद मीडिया, प्रभात कुमार मिश्रा, गया ( बिहार )

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

कहा जाता है सावधानी हटी, दुर्घटना घटी। ऐसा हीं एक वाकया गया जिला के शेरघाटी पुलिस अनुमंडल के आमस थाना क्षेत्र में हुआ। जहां शेरघाटी – इमामगंज सड़क मार्ग पर हरदासपुर गांव के समीप दो पिकअप वैन की आमने सामने की टक्कर हो गई।

हालांकि इस हादसे में किसी को हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि शेरघाटी की ओर से प्लाईबोर्ड लाद कर पिकअप वाहन इमामगंज जा रहा था और वही दूसरी ओर टमाटर से लदा तेज रफ्तार पिकअप वाहन शेरघाटी जा रहा था। उसी दौरान हरिदासपुर गांव के समीप टमाटर लदा पिकअप वैन के चालक को नींद के कारण आंखे बंद हो गई और अनियंत्रित होकर सामने से आ रही प्लाईबोर्ड लदा पिकअप वैन से आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतना

जवरदस्त था कि टमाटर लदा पिकअप वैन बीच सड़क पर पलट गया। हालांकि इस दुर्घटना में किसी को हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची आमस थाना की पुलिस ने मामले की छानबीन कर दोनो गाड़ी मालिक को सूचना दिया। इधर चालक की पहचान शंकर सिंह और निसार के रूप में किया गया है। वहीं दोनों वाहनों के चालक घटना के बाद मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर किनारे कर दिया है। वाहन मालिकों को सूचित कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!