मुखिया का लाइसेंसीराइफल के साथ कारतूस जब्त

मुखिया का लाइसेंसी राइफल के साथ कारतूस जब्त

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,  मोतिहारी (बिहार):

मोतिहारी जिला के बंजरिया प्रखंड के पचरूख पश्चिमी पंचायत के मुखिया विनोद कुमार यादव का लाइसेंसी हथियार व कारतूस पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस ने मुखिया के घर पर सोमवार को छापेमारी कर हथियर जब्त किया है.पिछले दिनों मुखिया का सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था.

इसको लेकर बंजरिया थाने में मुखिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मुखिया फरार हैं. थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि हर्ष फायरिंग के आरोपी मुखिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के अंदर करे. बताया कि राइफल जब्ती के बाद देखा गया कि उसके असली स्वरूप के साथ छेड़छाड़ की गयी है.

उसमे दूरबीन भी लगाया गया है. लाइसेंसी राइफल के असली स्वरूप में किसी तरह का बदलाव नहीं करना है, लेकिन मुखिया ने लाइसेंसी राइफल को रि-मॉडलिंग कराया है, जिसकी इजाजत कानून नहीं देती. इसको लेकर भी मुखिया के विरूद्ध कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने बताया कि मुखिया के हथियार के लाइसेंस को रद्द किया जायेगा. बताते चले कि सोशल मीडिया पर कुछ महिना पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में साफ दिख रहा था कि एक मंच पर खड़े होकर मुखिया विनोद कुमार यादव अपने लाइसेंसी राइफल से हर्ष फायरिंग कर रहे थे.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों के निर्देश पर बंजरिया थाने में मुखिया के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. हालांकि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले को ठंढे बस्ते में डाल दिया था. एसपी स्वर्ण प्रभात ने जिले का कमान संभाला, उसके बाद हर्ष फायरिंग मामले के आरोपियों को पकड़ सलाखों के अंदर करने का निर्देश दिया, जिसके बाद बंजरिया पुलिस हरकत में आयी और मुखिया के लाइसेंसी हथियार को जब्त कर थाना लायी.

यह भी पढ़े

सिधवलिया की खबरें : बंजरिया गांव में बाढ़ का पानी धीरे धीरे कम होने लगा
गया के इमामगंज में हुए महिला की हत्या कांड का पुलिस ने किया सफल उद्भेदन, चार आरोपी पुलिस गिरफ्त में

डीएम हुए सख्त – गौशाले में हुए घोटाले से संबंधित जांच रिपोर्ट तलब

नींद से चालक की आंखे झपकी और दो वाहनों में हो गई आमने सामने की टक्कर, कोई हताहत नहीं।

सिसवन की खबरें : चैनपुर में शंति समिति की हुई बैठक

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!