देसी कट्टा लेकर स्कूल पहुंचा 9वीं का छात्र, पिस्तौल दिखाकर सहपाठियों को डराया, स्कूल प्रबंधन को जानकारी हुई तो पिस्तौल स्कूल में हीं छोड़कर भाग निकला छात्र।

श्रीनारद मीडिया, प्रभात कुमार मिश्रा, गया ( बिहार )

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

बिहार के छात्र छात्राएं अब कलम पेंसिल के बजाय पिस्तौल लेकर स्कूल आने लगे हैं। हालही में बिहार के अरवल जिले के एक विद्यालय में एक छात्रा का स्कूल में पिस्तौल लेकर आने का मामला सामने आया था। जिसके बाद एक नया मामला गया जिले से प्रकाश में आया है। जहां एक सरकारी स्कूल में नौवीं का छात्र देसी कट्टा लेकर स्कूल पहुंच गया और पिस्तौल दिखाकर अपने सहपाठियों को डराने लगा। मामला गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र का है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शेरघाटी थाना क्षेत्र के चेरकीडीह स्थित प्लस टू हाई स्कूल में एक नौवीं का छात्र देसी कट्टा लेकर स्कूल में आ गया। जो स्कूल परिसर में अपने दोस्तों को कट्टा दिखाकर डराने लगा। छात्र के पास पिस्तौल होने की खबर फैलते ही छात्रों में दहशत का माहौल कायम हो गया। कुछ छात्रों ने इसकी सूचना प्रिंसिपल और शिक्षकों को दे दी। जिसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक उक्त छात्र को खोजने लगे। नौवीं के छात्र को जैसे ही यह भनक लगी कि देसी कट्टा के बारे में प्रिंसिपल और शिक्षक के पास बात पहुंच गई है और उसे खोज रहे हैं, तो छात्र ने विद्यालय में ही देसी कट्टे को छोड़कर भाग निकला।

बताया जा रहा है कि वह छात्र अपने घर भी नहीं पहुंचा, वह कहीं और चला गया है। वहीं मामले की जानकारी होते ही शेरघाटी थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और देसी कट्टा को कब्जे में ले लिया। इस मामले को लेकर विद्यालय की ओर से प्राथमिकी के लिए लिखित आवेदन शेरघाटी थाने में दिया गया है। शेरघाटी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि नौवीं के छात्र के पास देसी कट्टा कहां से आया इसकी छानबीन की जा रही है। वहीं, उस छात्र की भी खोजबीन की जा रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जानकारी मिली है कि वह अपने घर भी नहीं गया, कहीं और चला गया है। वहीं इस तरह का मामला सामने आने के बाद विद्यालय से लेकर थाने में भी पहुंचकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। शेरघाटी पुलिस ने मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!