दुर्गापूजा आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए, मूर्ति विसर्जन नदी में नहीं होगी- सीओ

दुर्गापूजा आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए, मूर्ति विसर्जन नदी में नहीं होगी- सीओ
श्रीनारद मीडिया,  पंकज मिश्रा, अमनौर, सारण (बिहार):

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

सारण जिला के अमनौर प्रखंड मुख्यालय के सभागार में शारदीय नवरात्र को लेकर मंगलवार को शांति समिति की एक बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता अमनौर सी ओं अजय कुमार ने किया. अमनौर co अजय कुमार ने सभी लोगो से शांति पूर्ण वातावरण मे दुर्गा पूजा को मनाने की अपील किया।बैठक में दुर्गा पूजा कमिटी के तमाम सदस्य जनप्रतिनिधि शिक्षाविद शामिल हुए।

अंचलाधिकारी अजय कुमार ने कहाँ दुर्गा पूजा आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए।मेला कमिटी को निर्देश दिया कि बिना लाइसेंस व अनुमति के पंडाल में प्रतिमा स्थापित करना गैर कानूनी अपराध है। पूजा पंडाल या जुलुस में डी जे का उपयोग करने पर रोक लगाया गया है। तय रूट के अनुसार से विसर्जन जुलुस निकलनी चाहिए।इंपेक्टर अजय कुमार सिंह ने कहा मूर्ति को नदी में विसर्जन नहीं करनी है।

मेला पंडाल में सीसीटीवी कैमरा जरूर लगवाए।. वहीं अमनौर थानाध्यक्ष मोहम्मद जफरुद्दीन अंसारी ने कहा की दुर्गा पूजा के दौरान असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. आवश्यक स्थलों पर पुलिस जवानो की तैनाती रहेगी। .सभी पूजा कमिटी को वलेंटियर रखना अनिवार्य है। उनका लिस्ट प्रशासन को उपलब्ध कराने का आग्रह किया।

उन्होंने मेला समिति से आग्रह किया कि दिए गए निर्देश का पालन होनी चाहिए किसी तरह के अफवाह फैलाने वाले शराब पीकर मेला में घूमने वाले लहेरिया कट बाइक चलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।इस मौके पर पूर्व मुखिया लाल बाबू राय राजद नेता देवेंद्र शर्मा बसपा नेता अर्जुन राम बीडीसी बिकास महतो पूर्व मुखिया बिजय कुमार बिद्यार्थी मेघनाथ प्रसाद लाल महमद सोनू यादव समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़े

स्मार्ट मीटर के विरुद्ध राजद कार्यकर्ताओ ने प्रखंड मुख्यालय पर दिया धारणा

मशरक की खबरें :  स्मार्ट मीटर के खिलाफ राजद का धरना प्रदर्शन

जलवायु कार्यकर्ता सोनम वांगचुक की लद्दाख को लेकर क्या मांगें है?

दो दशक बाद लेबनान में फिर घुसी इजराइली सेना,क्यों?

रघुनाथपुर में स्मार्ट मीटर के खिलाफ राजद ने दिया एकदिवसीय धरना

Leave a Reply

error: Content is protected !!