चोरी-छिनतई की मोबाइल दुकान में बेचता था:पूर्णिया में 2 दुकानदार गिरफ्तार, 7 फोन बरामद

चोरी-छिनतई की मोबाइल दुकान में बेचता था:पूर्णिया में 2 दुकानदार गिरफ्तार, 7 फोन बरामद

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

पूर्णिया में चोरी और छिनतई की मोबाइल बेचने वाले दो दुकानदारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से पुलिस ने 7 मोबाइल बरामद किया है। गुप्त सूचना पर शहर के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के अंबेडकर मार्केट स्थित दो मोबाइल शॉप पर के.हाट और सहायक खजांची थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप रेड किया। फिर चोरी के मोबाइल के साथ दोनों दुकानदारों को मोबाइल शॉप से रंगे हाथों दबोच लिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पकड़े गए मोबाइल दुकानदार की पहचान खजांची थाना क्षेत्र के अंबेडकर मार्केट स्थित मोबाइल शॉप संचालक आसिफ रजा और ऋतिक राज के रूप में हुई है। इसी मार्केट में आसिफ रजा की मुस्कान टेक नाम की मोबाइल दुकान जबकि ऋतिक राज की आर्यन कम्युनिकेशन नाम की दुकान है।सहायक खजांची थाना में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंबेडकर मार्केट स्थित मुस्कान टेक और आर्यन कम्युनिकेशन नाम की मोबाइल दुकान में चोरी और छिनतई की मोबाइल बेची जा रही है। इसी के बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया।

जिसमें सहायक खजांची थाना अध्यक्ष शशि कुमार भगत और के.हाट थाना से कौशल कुमार के नेतृत्व में एएसआई शबाना आजमी, पंकज कुमार समेत कई अन्य एएसआई और पुलिस के जवान शामिल रहे। पहले दोनों थाना के थानाध्यक्ष सादे लिबास में कस्टमर बनकर दुकान पर पहुंचे और सस्ते दाम में मोबाइल दिखाने को दुकानदार को कहा। इस पर मोबाइल दुकान के स्टाफ ने चोरी की कुछ मोबाइल दिखाना शुरू किया।सूचना सही निकली। आगे की कार्रवाई करते हुए पीछे से बाकी के पुलिस के जवान पहुंचे।

 

इसके बाद मोबाइल दुकान की तलाशी ली गई। इसी मार्केट में आसिफ रजा की मुस्कान टेक नाम की मोबाइल दुकान से तलाशी के दौरान 3 मोबाइल इंफिनिक्स, ओप्पो, रियलमी जबकि ऋतिक राज की आर्यन कम्युनिकेशन नाम की दुकान से चोरी की 4 मोबाइल सैमसंग, वीवो, पोको, ओपो बरामद किया है। पुलिस ने चोरी की सभी मोबाइल को जप्त कर लिया है। चोरी का मोबाइल बेचने के आरोप में दोनों ही दुकानदारों को गिरफ्तार का जेल भेज दिया गया है

यह भी पढ़े

हिंदू धर्म में नवरात्र को एक बहुत ही पवित्र अवधि माना गया है

शारदीय नवरात्रि में किस दिन मां का है पंसदीदा भोग, लगाएं भोग होगी मनोकामना पूरी

नवरात्रि कितने  प्रकार  के होते हैं एवं क्‍या है उनका  महत्‍व, पढ़ें खबर

रामनगर में कांग्रेस कमेटी द्वारा महात्मा गांधी वह शास्त्री जी की जयंती मनाई गई

टीनी टोट्स के नन्हे मुन्ने बच्चों ने गांधी और शास्त्री बन मोहा मन

Leave a Reply

error: Content is protected !!