गया में कम्पनी का एजेंट निकला लाइनर:लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 अपराधी गिरफ्तार

गया में कम्पनी का एजेंट निकला लाइनर:लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 अपराधी गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

गया के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के खंजहापुर में निजी फाइनेंस कंपनी में हुई लूट के मामले पुलिस ने 2 डकैतों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक बाइक, एक कट्टा और लूटी गई रकम में से 9 हजार से अधिक रुपए बरामद किए हैं। पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।खास बात यह है कि इस लूट की वारदात में कम्पनी के एक एजेंट की भूमिका संदिग्ध पाई गई है। वहीं, लाइनर का काम कर रहा था और उसी ने वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश रचा है।

हालांकि, लाइनर अब तक गिरफ्तार नहीं हो सका है। लूट की वारदात को अपराधियों ने बुधवार को 11 बजे के आसपास अंजाम दिया था,एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि लूट की हुई वारदात का खुलासा और अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी गठित की गई थी। उन्होंने बताया कि एसआईटी का वह खुद नेतृत्व कर रहे हैं। बीते 24 घण्टे के अंदर पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल अपराधियों में से 2 को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पकड़ा गया अपराधी बबलू गांधीनगर का रहने वाला है।उसके खिलाफ पूर्व से लूट का केस बुनियादगंज में दर्ज है। पूर्व में लूटे गए मोबाइल का ही वह फाइनेंस कम्पनी लूट की वारदात में इस्तेमाल कर रहा था। वहीं दूसरा आरोपी झारखंड का रहने वाला है। लेकिन वह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गेरे में रहने वाले एक अपने रिश्तेदार रहता था।

 

उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है गौरतलब है कि लूट की वारदात को अंजाम देकर भागने के दौरान अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मार दी थी। तीनों लोगों का इलाज चल रहा है। 3 में से 1 फाइनेंस कंपनी का डायरेक्टर है। शेष दो कम्पनी के ऊपर रहने वाले किरायेदार हैं जो गोली की आवाज सुनकर ऊपर से झांक रहे थे।

यह भी पढ़े

शराब तस्करों का विरोध करने पर लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, हत्या के बाद शव को पेड़ पर लटका दिया

चाचा प्रणाम बोलकर लूट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

इस खबर से कांप जाएंगे मोबाइल चोर, 9 बार छापेमारी के बाद पुलिस ने की कुर्की, जानें पूरा मामला

सारण पुलिस द्वारा चलाए गए विशेष अभियान में 42 अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार

किशनगंज में फाइनेंस कर्मी से लूट, गोली मारकर बदमाशों ने छीन लिए लाखों रुपए

Leave a Reply

error: Content is protected !!