सिसवन की खबरें : थानाध्यक्ष ने डीजे संचालकों के साथ की बैठक

सिसवन की खबरें :  थानाध्यक्ष ने डीजे संचालकों के साथ की बैठक

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के सिसवन थानाध्यक्ष ने डीजे संचालकों के साथ की बैठक। बताते चले की सिसवन प्रखंड के सिसवन थाना परिसर में शुक्रवार दिन के 10 बजे के करीब सिसवन थाना अध्यक्ष ने डीजे संचालकों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने दुर्गा पूजा के अवसर पर पूजा पंडाल में सरकार द्वारा जारी किए गए दीश निर्देश के अनुसार डीजे नहीं बजने को लेकर कहा।उन्होंने कहा कि सरकारी गाइडलाइन के अनुसार पूजा पंडाल में डीजे नहीं बजाना है इसलिए आप सभी लोगों को सरकारी गाइड लाइन को पालन करना होगा।

 

शराब मामले में फरार चल रहे आरोपों  गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

 

शराब मामले में फरार चल रहे आरोपों को चैनपुर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार। बताते चले कि सिसवन प्रखंड के चैनपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शराब के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान चैनपुर निवासी विशाल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा उसे पर आगे की कार्रवाई करने के लिए शुक्रवार को सिवान न्यायालय भेज दिया गया।

 

शराब पीने के आरोप में दो लोग  गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
चैनपुर थाना पुलिस ने शराब पीने के आरोप में दो लोगों को किया गिरफ्तार। बताते चले कि सिसवन प्रखंड के चैनपुर थाना पुलिस ने शराब पीने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान चैनपुर निवासी राजू प्रसाद तथा घुरघाट निवासी विनय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों पर आगे की कार्रवाई करने के लिए शुक्रवार को सिवान न्यायालय भेज दिया गया।

 

प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने पीडीएस दुकानदार के साथ किया  बैठक

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):


हसनपुरा में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने पीडीएस दुकानदार के साथ कि बैठक।हसनपुरा प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार में शुक्रवार 12 बजे के करीब प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अरुण कुमार ने नगर पंचायत हसनपुरा समेत प्रखंड क्षेत्र के सभी पीडीएस दुकानदारों के साथ बैठक आयोजित की। इस दौरान प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने उपस्थित सभी पीडीएस दुकानदारों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी दुकान लाभूकों का इकेवाईसी कराने में तेजी लाए। साथ ही 80 वर्ष आयु से ऊपर के लाभुकों को आधार कार्ड उपलब्ध कराएं।

 

दिव्यांग बच्चों का जांच शिविर का आयोजन

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के हसनपुरा प्रखंड के सहुली स्थित हसनपुरा बीआरसी केंद्र पर शुक्रवार 10 बजे के करीब सभी प्रकार के दिव्यांग बच्चों का जांच शिविर का आयोजन किया गया। यह जांच प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी डॉ. राजकुमारी के नेतृत्व में दीप प्रज्जवलित कर उद्घाटन किया गया। जिसमें प्रखंड अंतर्गत 6 से 18 वर्ष के आयु वर्ग के सभी प्रकार के दिव्यांग बच्चे शामिल हुए। वहीं इस जांच में पहुंचे रश्मि रंजन पंडा, पंकज शर्मा, वृजेश वर्मा, जितेंद्र कुमार, अरविंद यादव द्वारा जांच किया गया। जहां प्रखंड अंतर्गत करीब 110 बच्चों का दिव्यांगता का जांच हुआ।

यह भी पढ़े

गया में कम्पनी का एजेंट निकला लाइनर:लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 अपराधी गिरफ्तार

शराब तस्करों का विरोध करने पर लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, हत्या के बाद शव को पेड़ पर लटका दिया

चाचा प्रणाम बोलकर लूट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

इस खबर से कांप जाएंगे मोबाइल चोर, 9 बार छापेमारी के बाद पुलिस ने की कुर्की, जानें पूरा मामला

सारण पुलिस द्वारा चलाए गए विशेष अभियान में 42 अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार

किशनगंज में फाइनेंस कर्मी से लूट, गोली मारकर बदमाशों ने छीन लिए लाखों रुपए

Leave a Reply

error: Content is protected !!