अनगढ़ में डकैती की योजना बना रहे पांच अपराधी गिरफ्तार

अनगढ़ में डकैती की योजना बना रहे पांच अपराधी गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम एवं पूर्णिया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अनगढ़ थाना क्षेत्र से डकैती की योजना बना रहे पांच अपराधियों को दबोचा गया है। अनगढ़ थानाध्यक्ष कुमार कुणाल सौरव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि थानाक्षेत्र के कुट्टी चौक में कुछ अपराधी डकैती करने की योजना बनाकर घटना को अंजाम देंगे। सूचना मिलते ही सनहा दर्ज करते हुए वरीय पदाधिकारी को सूचित किया गया। वहीं वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देशानुसार एक छापेमारी दल का गठन किया गया। कुटटी चौक पहुंचकर खेत में छुपकर अपराधियों का इंतजार किया गया।

 

इसी बीच रात करीब पौने दो बजे के आसपास एक बाइक आकर रुकी जिसपर दो अपराधी सवार थे। वहीं तीन अन्य अपराधी भी पैदल ही थोड़ी देर बाद पहुंच गए। पांचों अपआधी मिलकर जब घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे तभी पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेरे में लेकर उन्हें दबोच लिया। पूछताछ शुरू की गयी। स्पष्ट जवाब नहीं मिला तो पांचों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। गिरफ्तार पांचों अपराधियों में टिटिहा गांव निवासी रवि कुमार सिंह, खगजना निवासी इजहार आलम, नजरपुर निवासी इंतेखाब रजा, हफनियां निवासी हसनैन आलम एवं टिटिहा गांव निवासी शुभम कुमार शामिल हैं।

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि तलाशी के बाद उन लोगों के पास से तीन देशी कटटा, पांच जिन्दा कारतूस, दो स्मार्ट मोबाइल, एक बाइक, दो स्ट्रेट केन (रूल) चाकू, एक बटन छूरी और दो स्टील का बड़ा चाकू बरामद किया गया। पूछताछ पर अपराधियों ने बताया कि वे सभी कोचाधामन क्षेत्र अंतर्गत नजरपुर गांव में भुवन सिन्हा के घर डकैती करने की योजना बना रहे थे और इकठ्ठा होकर जाने की तैयारी में थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि डकैती की योजना बनाना एक संज्ञेय अपराध है। मामला दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े

औरंगाबाद में लूट की घटना में शामिल 11 में से दो अपराधी देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार, लूटी गई सामग्री बरामद

क्या पराली प्रबंधन की सारी योजना सिर्फ कागजों तक ही सिमटी हुई?

मोदी जी डराते, धमकाते हैं फिर शिवाजी की प्रतिमा के सामने झुकते है- राहुल गाँधी

एमएलसी सच्चितनन्द राय ने अमनौर का दौरा कर समर्थकों से मिले

मोदी जी डराते, धमकाते हैं फिर शिवाजी की प्रतिमा के सामने झुकते है- राहुल गाँधी

 वाहन जाँच के दौरान चोरी के मोटरसाईकिल के साथ 01 व्यक्ति  गिरफ्तार

रघुनाथपुर में बढ़ी अपराधिक वारदाते : दिनदहाड़े सीएसपी लूट के बाद हुई चैन स्नैचिंग

Leave a Reply

error: Content is protected !!