अन्तरजिला और अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश:औरंगाबाद पुलिस ने चोरी के 2 मोटरसाइकिल के साथ 5 लोगों को किया गिरफ्तार

अन्तरजिला और अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश:औरंगाबाद पुलिस ने चोरी के 2 मोटरसाइकिल के साथ 5 लोगों को किया गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

औरंगाबाद पुलिस ने शुक्रवार को चोरी के 2 मोटरसाइकिल के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। 1 नाबालिग को विधि निरुद्ध किया है। इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी 2 अमित कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी। 11 अगस्त 2024 को मदनपुर थाना क्षेत्र के महुआवां गांव निवासी नरसिंह राम के बेटे अमरेश कुमार का अज्ञात चोरों ने मोटरसाइकिल चोरी कर ली थी।अमरेश ने 17 अगस्त को मदनपुर थाने में मोटरसाइकिल चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद औरंगाबाद एसपी के निर्देश पर एक SIT टीम का गठन किया गया।

गठित टीम द्वारा तकनीकी सहायता एवं अन्य के माध्यम से कांड का सफल उद्भेदन करते हुए अंतर जिला एवं अंतर राज्यीय मोटरसाइकिल तीन पहिया वाहन चोर गिरोह का पता लगाकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया।

 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर टू अमित कुमार शुक्रवार को 4:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि बारुण थाना क्षेत्र के जोगिया गांव निवासी महेश सिंह के बेटे दुर्गा कुमार, गया जिला के डोभी थाना क्षेत्र के डोभी निवासी अजय विश्वकर्मा के बेटे राज कुमार, बारुण थाना क्षेत्र के सोहर बीघा गांव निवासी नागदेव प्रसाद के बेटे संदीप कुमार, मदनपुर थाना क्षेत्र के मजेरठी गांव निवासी जमुना सिंह के बेटे पुनीत कुमार और माली थाना क्षेत्र के साथा पल्ला गांव निवासी अकेला में मेहता के बेटे बलवंत कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

 

एक नाबालिग किशोर को विधि निरुद्ध किया गया है। इनके पास से चोरी का दो मोटरसाइकिल और 6 मोबाइल बरामद किया गया है। पिछले एक माह में बढ़ी थी चोरी की घटना अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर टू अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले एक महीना से देव थाना और मदनपुर थाना क्षेत्र में वाहन चोरी की घटना बढ़ी हुई थी। पिछले एक महीना में मदनपुर में 7 मोटरसाइकिल चोरी हुई है।

 

देव थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव से एक मोटरसाइकिल और तीन ऑटो चोरी हुआ है औरंगाबाद एसपी के निर्देश पर एसआईटी टीम में मदनपुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार, देव थाना अध्यक्ष विकास कुमार, मदनपुर थाना के एस आई सूर्यवंश सिंह, एस आई रोहित कुमार, एस आई रोहित कुमार सुरेंद्र कुमार पप्पू कुमार सहित अन्य लोग शामिल रहे।

यह भी पढ़े

औरंगाबाद में लूट की घटना में शामिल 11 में से दो अपराधी देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार, लूटी गई सामग्री बरामद

क्या पराली प्रबंधन की सारी योजना सिर्फ कागजों तक ही सिमटी हुई?

मोदी जी डराते, धमकाते हैं फिर शिवाजी की प्रतिमा के सामने झुकते है- राहुल गाँधी

एमएलसी सच्चितनन्द राय ने अमनौर का दौरा कर समर्थकों से मिले

मोदी जी डराते, धमकाते हैं फिर शिवाजी की प्रतिमा के सामने झुकते है- राहुल गाँधी

 वाहन जाँच के दौरान चोरी के मोटरसाईकिल के साथ 01 व्यक्ति  गिरफ्तार

रघुनाथपुर में बढ़ी अपराधिक वारदाते : दिनदहाड़े सीएसपी लूट के बाद हुई चैन स्नैचिंग

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!