बिहार में बालू माफियाओं ने रेड मारने गई टीम पर किया हमला

बिहार में बालू माफियाओं ने रेड मारने गई टीम पर किया हमला

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

2 सिपाही घायल; पुलिस के आधा दर्जन वाहनों में तोड़फोड़

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार में बालू माफिया बेखौफ होते जा रहे हैं। बालू माफियाओं ने एक बार फिर रेड डालने गई पुलिस की टीम पर हमला किया है।इस बार बांका जिले में बालू माफियाओं ने इस दुस्साहस को अंजाम दिया है। बांका थाना क्षेत्र के भद्रार बालू घाट पर अवैध बालू के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बालू माफिया ने हमला कर दिया।

 

घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है। इस हमले में दो सिपाही के घायल होने की बात सामने आ रही है।हालांकि, अभी पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। हमले में पुलिस के करीब आधा दर्जन वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है, कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि भद्रार बालू घाट पर अवैध बालू का खनन हो रहा है।

 

इसको लेकर शुक्रवार की सुबह बांका थाना पुलिस के साथ क्विक रिस्पांस टीम सहित कई थानों के पुलिस बालू घाट पर पहुंची।बताया जा रहा है कि यहां पुलिस को देखते ही बालू माफियाओं ने पथराव करना शुरू कर दिया। पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल हुए तथा पुलिस के कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए।

 

पुलिस ने मौके से करीब एक दर्जन वाहन को जब्त किया था लेकिन बालू माफियाओं ने अधिकांश वाहनों को छुड़ा लिया। पुलिस ने मौके से तीन वाहन को जब्त कर थाना लाया है। एसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े

हमने अपना धैर्य क्यों खो दिया है- सुप्रीम कोर्ट

ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए पैरवी करवाई तो होगी कार्रवाई, गृह मंत्रालय ने अपने आदेश में क्या कहा

अनगढ़ में डकैती की योजना बना रहे पांच अपराधी गिरफ्तार

क्या दिल्ली-NCR नहीं बनेगा गैस चैंबर?

Leave a Reply

error: Content is protected !!