पत्नी के अवैध संबंध ने चलवायी युवक पर गोली, सउदी अरब में रची गयी थी हत्या की साजिश

पत्नी के अवैध संबंध ने चलवायी युवक पर गोली, सउदी अरब में रची गयी थी हत्या की साजिश

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

आरा के संदेश प्रखंड के फुलाडी गांव के दीपक कुमार को बीते 15 सितंबर को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर देने के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इसमें संलग्न तीन अपराधकर्मियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है.

 

इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में संदेश थानाध्यक्ष, तकनीकी शाखा एवं सशस्त्र बलों की टीम गठित की गयी थी. गठित टीम ने जो खुलासे किये हैं, वह काफी आश्चर्यचकित करते हैं.घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार बरामद पुलिस के अनुसार इस घटना की साजिश सउदी अरब में कार्य करने वाले मुन्ना यादव ने रची थी.

 

पुलिस टीम ने तनकीकी आधार पर बीते चार अक्तूबर को इस घटना में संलिप्त तीन अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया, इस संबंध में पुलिस अधीक्षक मिस्टर राज ने बताया कि इन अपराधियों की स्वीकारोक्त बयान पर घटना के संबंध में बात प्रकाश में आयी कि एक युवक मुन्ना यादव सउदी अरब में काम करता है और यहां उसकी पत्नी के द्वारा गोली से जख्मी दीपक कुमार से बातचीत की जानकारी होती है. इसके बाद वह दीपक कुमार की हत्या की साजिश रची.

 

इसके तहत उन्होंने अपराधकर्मी पप्पु कुमार एवं सुनील कुमार, जो भलुनी, थाना नारायणपुर से मोबाइल फोन द्वारा डेढ़ लाख रुपये में मामले को निपटाने की बात तय हुई. जिसके आलोक में पप्पु कुमार और सुनील कुमार को 20 हजार रुपये एडवांस में दिया गया तथा 70 हजार रुपये काम हो जाने के बाद तय थी.तीन अपराधी गिरफ्तार ये 70 हजार रुपये सउदी अरब से सोनू के फोन-पे पर भेजा गया, जिसमें से 30 हजार रुपये पप्पु कुमार को दिया गया और शेष रुपये अभी भी सोनू के फोन- पे के पास है.

 

पुलिस ने पप्पु, सोनू और सतीश को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार भी बरामद कर लिया है. पप्पू की निशानदेही पर उसके घर से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं पप्पु कुमार एवं सतीश कुमार पूर्व के लूट कांडों में बिक्रमगंज एवं पीरो थाना से जेल भेजा गया हैृ. इन सभी की अपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है

 

.गिरफ्तार अपराधियों में पप्पु कुमार, पिता वेदप्रकाश यादव, ग्राम भलुनी, सतीश कुमार, पिता अनिल ठाकुर, ग्राम सितुहारी दोनों के थाना नारायणपुर है, जबकि सोनू कुमार, पिता बिंदेश्वर यादव, ग्राम डीलियां, थाना चौरी, जिला भोजपुर है. इन तीनों के खिलाफ संबंधित मामले दर्ज कर जेल भेज दिया.

यह भी पढ़े

छपरा में नाबालिग बच्ची से नाबालिग रिश्तेदार ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा 

बिहार की 21 नदियां लाल निशान से ऊपर

ट्रेन की चपेट में आने से मृत अज्ञात वृद्ध महिला की हुई पहचान, परिजनों में छाया मातम

गया पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई। एक लाख का इनामी कुख्यात नक्सली गिरफ्तार

छात्रों के बींच अर्द्धवार्षिक परीक्षा का प्रगति पत्रक हुआ वितरित

नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की हुई पूजा अर्चना

सारण में अवैध बालू परिवहन  की पुष्टि होने पर थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन अधिकारी निलंबित

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!