दानापुर में मोबाइल दुकानदार की हत्या:6 लाख के विवाद में अपराधियों ने मारी 3 गोली, 1 आरोपी गिरफ्तार

दानापुर में मोबाइल दुकानदार की हत्या:6 लाख के विवाद में अपराधियों ने मारी 3 गोली, 1 आरोपी गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

पटना के दानापुर में शुक्रवार देर रात बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने 3 गोली मारी है, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। 6 लाख रुपए के लेनदेन में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने एक आरोपी परिचित शर्मा को गिरफ्तार किया है मृतक की पहचान विक्रम थाना क्षेत्र निवासी कमल किशार उर्फ कारू सिंह के पुत्र करण कुमार(24) के तौर पर हुई है। करण गोला रोड में मोबाइल का दुकान चलाता था। दुकान बंद करने के बाद अपने स्टाफ को छोड़ने के लिए सगुना मोड़ जा रहा था।

इस बीच अपराधियों ने गोली मार दी।जानकारी के मुताबिक मृतक रुपए लेनदेन का काम करता था। उसने परिचित शर्मा को 6 लाख रुपए उधार दिए थे। कई बार मांगने के बाद भी नहीं देर रहा था। परिचित शर्मा लगातार रुपए देने में टालमटोल कर रहा था।कुछ दिन पहले इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई थी। परिजनों को आशंका है इसी विवाद में उसने रूपेश कुमार के साथ मिलकर हत्या की प्लानिंग की है। स्टाफ ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी गोली लगते ही करण बाइक सहित जमीन पर गिर पड़े। स्टाफ आदित्य ने परिजनों और डायल-112 को घटना की सूचना थी। जानकारी मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे।

आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 2 अपराधियों ने भइया को गोली मारी मृतक के भाई अर्जुन कुमार ने बताया कि भइया रोज की तरह रात में करीब 10 बजे दुकान बंद करके अपने स्टाफ के साथ लौट रहे थे। हमेशा स्टाफ आदित्य को उसके घर छोड़कर डीपीएस मोड़ स्थित अपने फ्लैट पर आते थे। रात में स्टाफ ने कॉल करके बताया की बाइक सवार 2 अपराधियों ने अचानक भइया पर गोली चला दी। आनन-फानन में हमलोग घटनास्थल पर पहुंचे। 6 लाख के विवाद में हत्या पिता कमल किशोर उर्फ कारू सिंह ने दानापुर थाने में लिखित आवेदन दिया है। उन्होंने बताया है कि 6 लाख रुपए के विवाद में बेटे की हत्या की गई है।

रूपेश कुमार और परिचित शर्मा पर हत्या की साजिश रचने की आशंका है। रूपेश कुमार बिक्रम थाना क्षेत्र के हरपुरा और परिचित शर्मा दनारा का रहने वाला है। जो वर्तमान में सगुना मोड़ न्यू मैनपुरा ललित खटाल के पास रहता है। इन्होंने ने ही मेरे पुत्र की हत्या करवाई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है वहीं, सिटी एसपी पश्चिमी सरथ आर एस ने बताया की रात्रि 10 बजे के करीब आरपीएस मोड़ के पास अपराधियों ने करण नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामले की जांच दानापुर एएसपी दीक्षा भावरे को सौंपी गई है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े

छपरा में नाबालिग बच्ची से नाबालिग रिश्तेदार ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा 

बिहार की 21 नदियां लाल निशान से ऊपर

ट्रेन की चपेट में आने से मृत अज्ञात वृद्ध महिला की हुई पहचान, परिजनों में छाया मातम

गया पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई। एक लाख का इनामी कुख्यात नक्सली गिरफ्तार

छात्रों के बींच अर्द्धवार्षिक परीक्षा का प्रगति पत्रक हुआ वितरित

नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की हुई पूजा अर्चना

सारण में अवैध बालू परिवहन  की पुष्टि होने पर थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन अधिकारी निलंबित

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!