Breaking

गया में सोशल मीडिया पर देशी कट्टा के साथ वायरल हुआ तस्वीर, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवकों को किया गिरफ्तार।

श्रीनारद मीडिया, प्रभात कुमार मिश्रा, गया ( बिहार )

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

पुलिस प्रशासन के लगातार कार्रवाई और सख्ती के बाबजूद युवाओं में सोशल मीडिया पर हथियार लहराने का शौक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा घटना गया जिला के गुरुआ थाना क्षेत्र का है। जहां सोशल मीडिया पर देशी कट्टा के साथ दो युवकों का फोटो वायरल हुआ। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार को वायरल फोटो वाले दोनों युवकों को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए शेरघाटी डीएसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले दिनों दो युवकों का अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ था। रविवार को वायरल फोटो की जानकारी एसएसपी आशीष भारती को हुई। जिसपर त्वरित संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने जांच का भार गुरूआ थानाध्यक्ष सरफराज इमाम और शेरघाटी थानाध्यक्ष अजीत कुमार को सौंपा।

जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के नौडिहा गांव में छापेमारी कर एक देशी कट्टा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक नौडीहा गांव का रहने वाला अनुज कुमार और बिजेंद्र कुमार उर्फ भोला है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस के पूछताछ में दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। जिसके बाद गुरुआ थाने में आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या-321/24 दर्ज कर गिरफ्तार युवकों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!