चोरी की बाइक के साथ 2 धंधेबाज गिरफ्तार:नवादा में 200 लीटर महुआ शराब भी बरामद

चोरी की बाइक के साथ 2 धंधेबाज गिरफ्तार:नवादा में 200 लीटर महुआ शराब भी बरामद

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

विभिन्न घर और इलाकों से 9 बाइक मिली

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के नवादा में डीएसपी गुलशन कुमार की देखरेख में चोरी की गाड़ी को बरामद किया गया है। पुलिस ने चोरी के 11 बाइक और 200 लीटर महुआ शराब के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामला सोमवार का है, जहां जिले के रजौली थाना क्षेत्र के मोहकामा गांव से डीएसपी गुलशन कुमार की देखरेख में शराब के धंधे में उपयोग किये जाने वाले चोरी के 11 मोटरसाइकिल एवं 200 लीटर महुआ शराब को जब्त किया है।

[साथ ही दो शराब धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है। शराब धंधेबाज शराब परिवहन में अक्सर चोरी की मोटरसाइकिल का उपयोग कर रहे हैं। पुलिस भी शराब धंधेबाजों और मोटरसाइकिल चोरी करने वाले लोगों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है।एसडीपीओ गुलशन कुमार ने बताया कि शराब निर्माण परिवहन,भंडारण,बिक्री एवं सेवन के विरुद्ध पुलिस बलों के सहयोग से लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मोहकामा गांव में शराब व्यवसाय करने में उपयोग किये जाने वाले दर्जन चोरी के मोटरसाइकिल की गुप्त सूचना मिली।थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया। गठित टीम में थानाध्यक्ष के अलावे सशस्त्र बल मौजूद थे। छापेमारी टीम द्वारा मोहकामा गांव के विभिन्न घरों एवं आसपास के क्षेत्रों से चोरी के कुल नौ मोटरसाइकिल को जब्त किया गया।

 

वहीं छापेमारी टीम द्वारा कार्रवाई कर लौटने के क्रम में दो मोटरसाइकिलों पर शराब लादकर आ रहे दो शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया एवं उनके पास से 100-100 लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया गया। जहां गिरफ्तार शराब माफिया की पहचान परमेश्वर बिगहा गांव निवासी वासुदेव राजवंशी के पुत्र नीतीश कुमार एवं राजेन्द्र राजवंशी के पुत्र सुधीर कुमार के रूप में हुई है।

 

एसडीपीओ ने कहा कि जब्त चोरी के मोटरसाइकिल एवं शराब के अलावे गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज देने की बात कही गई।

यह भी पढ़े

पीएम मोदी ने सार्वजनिक पद पर 23 वर्ष पूरे किये

नीति आयोग के CEO का दावा- ‘जल्द हीं विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत, जिसने हम पर हुकूमत की आज हम उससे आगे

संदिग्ध हालात में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पत्नी के शिकायत पर मृतक के मां और भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया में 55 वर्ष का परम्परा बरकरार, 6 दिवसीय रामलीला का हुआ शुभारंभ। आजाद पार्क में होता है रामलीला का मंचन

Leave a Reply

error: Content is protected !!