मशरक की खबरें :  प्रेम प्रसंग में असफल युवक ने लगाया गले में फंदा, पुलिस जांच में जुटी

मशरक की खबरें :  प्रेम प्रसंग में असफल युवक ने लगाया गले में फंदा, पुलिस जांच में जुटी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


सारण जिला के मशरक के पचखंडा गांव में मंगलवार की सुबह प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखनें पर प्रेमिका के द्वारा ठुकराए जाने पर प्रेमी ने गले में फदा लगा जान देने की कोशिश की। परिजनों ने प्रेमी को फंदे से अचेतावस्था में उतार पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस 112 की टीम ने अचेतावस्था में इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया। युवक पचखंडा गांव निवासी स्व राजकुमार शर्मा का 23 वर्षीय पुत्र अजय शर्मा हैं।

जो लकड़ी का फर्नीचर बनाने का काम करता है। भाई ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि घर के बगल में खेत में घास की सफाई चल रहा था तभी पड़ोसी ने हल्ला मचाया कि आपका भाई दरवाजा लगा कर लंदा लगा रहा है मौके पर पहुंचे और फंदे से उतार पुलिस की मौजूदगी में सीएचसी मशरक में लाए हैं।

बताया गया कि युवक का रिश्तेदारी में ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है वहीं शादी का प्रस्ताव रखनें पर ठुकराएं जाने पर उसने फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की।

 

बाइक और ठेला की टक्कर में दो घायल , सदर रेफर

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):
मशरक में एन एच 227 ए राम जानकी पथ पर दलित टोला गांव में बाइक और भूजा बेचने वाले ठेला में टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार और भूजा बेचने वाला भी गंभीर रूप से घायल हालत में इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया। बाइक सवार मशरक रामघाट गांव निवासी बृजकिशोर सिंह का 26 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार सिंह और ठेला पर भूजा बेचने वाला तख्त टोला गांव निवासी देवनारायण साह का 35 वर्षीय पुत्र संतोष साह हैं।

 

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया। घटना के बारे में बताया गया कि ठेला पर भूजा बेचने वाला भूजा बेच ठेला लेकर घर जा रहा था, वहीं बाइक सवार भी बाजार से वापस घर लौट रहा था कि दलित टोला गांव में दुर्घटना हो गई। मौके पर 112 पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया। जहां से बाइक सवार को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े

एचएमआईएस, आरसीएच सहित कई अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर जिला स्तरीय प्रशिक्षण सह समीक्षात्मक बैठक आयोजित

हरियाणा चुनाव में 57 साल का रिकॉर्ड टूटा,कैसे?

चोरी की बाइक के साथ 2 धंधेबाज गिरफ्तार:नवादा में 200 लीटर महुआ शराब भी बरामद

पीएम मोदी ने सार्वजनिक पद पर 23 वर्ष पूरे किये

नीति आयोग के CEO का दावा- ‘जल्द हीं विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत, जिसने हम पर हुकूमत की आज हम उससे आगे

संदिग्ध हालात में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पत्नी के शिकायत पर मृतक के मां और भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया में 55 वर्ष का परम्परा बरकरार, 6 दिवसीय रामलीला का हुआ शुभारंभ। आजाद पार्क में होता है रामलीला का मंचन

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!