पटना में  मॉर्निंग वॉक पर निकले रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

पटना में  मॉर्निंग वॉक पर निकले रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, पटना (बिहार):

दुर्गा पूजा के दौरान शांति और सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से लाख दावे किए जा रहे हैं. लेकिन, बेलगाम और बेखौफ अपराधी पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी के आलमगंज थानाक्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके का है जहां मॉर्निंग वॉक पर निकले एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

आनन फानन में बुजुर्ग को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.मृतक की पहचान बजरंग पुरी मोहल्ला निवासी राजीव रतन गुप्ता के रूप में की गई है जो शिक्षा विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी बताए जाते हैं.

बताया जाता है कि हर रोज की भांति राजीव रतन गुप्ता मॉर्निंग वॉक को लेकर अपने घर से निकले थे. इसी दौरान घर से थोड़ी दूर पर पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उन्हें एक के बाद एक कर चार गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के परिजनों ने भी हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. मृतक के परिजन शशि कुमार ने बताया कि राजीव रतन प्रसाद अपनी पत्नी के साथ बजरंग पुरी स्थित अपने घर में रहते थे. CCTV कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस मौके पर मौजूद आलमगंज थाने के अपर थानाध्यक्ष कुंज कुमार ने अपराधियों द्वारा चार गोली मारे जाने की पुष्टि की है.

वहीं पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक अतुलेश झा ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाको में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है.

यह भी पढ़े

कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा की डंफर से कुचलकर हुई मौत

शारदीय नवरात्रि के छठे दिन मां  कात्यायनी की हुई  पूजा अर्चना

दुर्गापूजा को लेकर डीएम व एसपी ने बड़हरिया में किया फ्लैग मार्च

समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिये कमलनयन श्रीवास्तव को मिला मृदुराज प्रतिभा सम्मान

Leave a Reply

error: Content is protected !!