Breaking

समस्तीपुर में ड्राइवर का शव मिलने पर बवाल, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

समस्तीपुर में ड्राइवर का शव मिलने पर बवाल, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के समस्तीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर प्रेम प्रसंग में एक ड्राइवर की हत्या कर दी गयी है. ड्राइवर का शव दूसरे गांव के एक घर में मिला है. युवक का शव मिलते ही आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

पुलिस ने गृहस्वामी की पत्नी को हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ कर रही है. यह घटना समस्तीपुर के पटोरी थाना क्षेत्र के विशुनपुर पहाड़पुर गांव की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है. पुलिस इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रही है.

ड्राइवर की लाश मिलने पर बवाल जानकारी के अनुसार विशुनपुर पहाड़पुर निवासी परमहंस पासवान के घर से जेठमारा ग्राम निवासी नथुनी राय के पुत्र संजीत कुमार उर्फ मंटा (24) की लाश बरामद की गई. इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही डीएसपी वीरेंद्र कुमार मेधावी, थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की हत्या करने को लेकर आक्रोशित लोगों ने चंदन चौक पर सड़क को जाम कर दिया.

जिससे सड़क पर आवागमन लगभग तीन घंटे तक बाधित रहा. थानाध्यक्ष द्वारा शीघ्र कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम हटा दिया.

यह भी पढ़े

तरैया में 211.14 लीटर विदेशी शराब के साथ  01 अभियुक्त  गिरफ्तार 

दोबारा डिप्टी सीएम नहीं बनना है भाई – सम्राट चौधरी

बिहार में दशहरा के अवसर पर लगता है भूतों का मेला

हरियाणा में नायब सिंह सैनी 17 अक्टूबर को लेंगे शपथ!

केरल में राज्यपाल और सीएम के बीच विवाद गहरा होता जा रहा है,क्यों?

खड़ी मालगाड़ी से कैसे टकराई मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस?

Leave a Reply

error: Content is protected !!